हुक्का पीने वाले हो जाएं सावधान! 24 लोग हुए कोरोना पॉजिटिव, पूरा गांव हुआ सील - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

03 August 2020

हुक्का पीने वाले हो जाएं सावधान! 24 लोग हुए कोरोना पॉजिटिव, पूरा गांव हुआ सील

देशभर में कोरोना वायरस खतरनाक रूप लेता जा रहा है, इस महामारी की चपेट में अब तक 17 लाख से भी अधिक लोग आ चुके हैं. जबकि 38,135 लोगों की इलाज के दौरान मृत्यु हो चुकी है। कोरोना वायरस का बढ़ता संक्रमण प्रशासन से लेकर वैज्ञानिकों के लिए एक चिंता का विषय बना हुआ है, वहीं इस बीच हरियाणा के जींद जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिससे पूरे प्रशासन में हड़कंप का माहौल बना हुआ है. दरअसल एक युवक को हुक्का पीने से  कोरोना को गया. देखते-देखते पूरे गांव में 24 लोग उसकी जद में आ गए. बताया जा रहा है कि गत 8 जुलाई को गांव का एक युवक गुरुग्राम शादी में शिरकत करने गया था.
वापस आने पर युवक ने अपनी जांच करवाई तो वह कोरोना पॉजिटिव निकला, जब प्रशासन द्वारा इसके संपर्क में आए लोगों की जानकारी ली गई तो पता चला कि गांव के कई युवक इस युवक के साथ हुक्का पीते थे. हालांकि उन्हें पहले जानकारी नहीं थी कि युवक को कोरोना हुआ है, लेकिन जांच रिपोर्ट में वह कोरोना पॉजिटिव निकला जिसके बाद से पूरे गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है।
बता दें कि युवक के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद एक-एक कर 24 लोगों में कोरोना के संक्रमण पाए गए, इनमें से एक कोरोना पॉजिटिव की तो मौत भी हो गई।
पूरा मामला हरियाणा के जींद जिले के शादीपुर गांव का है, डॉक्टरों का कहना है कि हुक्का पीने से कोरोना वायरस सीधे फेफड़ों में पहुंचता है और इन्फेक्शन जल्दी बढ़ता है. यही कारण रहा कि गांव में जो 24 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. वहीं इस घटना के बाद से पूरे गांव को प्रशासन ने सील कर दिया है। साथ ही गांव में हुक्का पीने पर पूरी तरह से बैन किया गया है।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment