नेहा कक्कड़ पर 2000 के नोट लुटाता नजर आया ये शख्स, देख सिंगर के भी उड़े होश

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया की क्वीन बन चुकी है। उनके गाने जितने धमाकेदार होते है। सिंगर उतना ही धमाल सोशल मीडिया पर मचाकर रखती है। वह किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती है। कभी सिंगर अपने ब्रेकअप की वजह से फैंस के बीच चर्चाओं में आई। तो कभी सिंगर की आदित्य नारायण के साथ शादी की खबरों ने फैंस को हैरान कर दिया था लेकिन इस बीच अब नेहा कक्कड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्स नेहा कक्कड़ पर दो-दो हजार के नोटों की बारिश कर रहा है। जिस देखकर सिंगर भी हैरान रह जाती है।

दरअसल इस वीडियो को पंजाबी सिंगर परमिश वर्मा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस दौरान सिंगर ने कैप्शन में लिखा, ‘डायमंड का छल्ला, ट्रेंडिंग नंबर 1, रील इट फील इट और नेहा कक्कड़।’ इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नेहा कक्कड़ काफी आराम से चुपचाप बैठी हुई है लेकिन अचानक ही एक शख्स आता है और नेहा ककक्ड़ पर पैसे लुटाने लगता है। जिसे देखकर नेहा कक्कड़ भी हैरान रह जाती है। आपको बता दें कि वीडियो में नेहा पर कोई और नहीं बल्कि सिंगर परमिश वर्मा ही दो-दो हजार के नोट लुटाते है। हाल ही में दोनों का एक गाना आया है जिसका टाइटल ‘छल्ला’ है। इस गाने के दौरान ही मौज मस्ती का ये वीडियो है।

बता दें कि नेहा कक्कड़ बॉलीवुड ने नए और पुराने गाने को रिमिक्स लिए जानी जाती है। उन्होंने कई गानों को अपनी आवाज दी है। खास बात ये है कि नेहा कक्कड़ ने अपने करियर की शुरूआत इंडियन आइडल के प्लेटफॉर्म से की थी और आज वह इस रियलिटी शो की जज है। जिस वजह से उनकी हर जगह तारीफ होती है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments