भारत की सबसे हॉट जिम ट्रेनर है ये लड़की, 1 घंटे की फीस जानकर यकीन नहीं होगा

richi shah fitness trainer

आज हम आपको भारत की सबसे खूबसूरत एवं हॉट जिम ट्रेनर के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका नाम है रिची शाह और जो मुंबई शहर में रहती है और इंस्टाग्राम पर बहुत ही प्रसिद्ध है इंस्टाग्राम पर इनके मिलियंस में फॉलोअर्स है और इंस्टाग्राम अकाउंट इनकी खूबसूरत और हॉट तस्वीरों से भरा पड़ा है ।

Richi Shah

रिची शाह काजल 1991 में हुआ था और वह इस समय 27 वर्ष की है आपको बता दें कि रिची शाह इस समय एक जिम ट्रेनर एवं युवा मॉडल है आने वाले समय में रिची शाह आपको कई फिल्मों में भी दिख सकती है क्योंकि रिची शाह सोशल मीडिया पर काफी प्रसिद्ध हो चुकी है और इनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है । इंस्टाग्राम पर रिची शाह के 8 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स है।

Richi Shah

अपने हॉट फिगर से सबको दीवाना बना चुकी है

अगर आप इनकी तस्वीरें देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि इनका फिगर सच में कितना हॉट और फिट है और जो भी इन से मिलता है इनका दीवाना हो जाता है बात करें इनकी हाइट की तो इनकी हाइट 5 फुट 8 इंच इन है

Richi Shah

भारत की सबसे हॉट जिम ट्रेनर है ये लड़की – 1 घंटे की फीस है 2000 रुपये

रिची शाह एक बहुत ही प्रसिद्ध जिम ट्रेनर है और सिर्फ लड़कियों को ट्रेन करती है अगर आपको उनसे ट्रेनिंग लेनी है तो उन्हें हर 1 घंटे के 2 हज़ार रुपये देने होंगे क्योंकि रिची शाह एक बहुत ही डिमांडिंग एवं बेहतरीन जिम ट्रेनर मानी जाती है।

Richi Shah

आपको रिची शाह कैसी लगी और उनकी खूबसूरती कैसी लगी हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments