17 साल पहले इस लड़की के प्यार में पागल हुए थे सलमान खान, शुरू हुई थी अनुराग कश्यप के साथ दुश्मनी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

21 August 2020

17 साल पहले इस लड़की के प्यार में पागल हुए थे सलमान खान, शुरू हुई थी अनुराग कश्यप के साथ दुश्मनी

tere naam film salman and anurag fight

बॉलीवुड के दबंग ब्वॉय सलमान खान (Salman khan) अपने अफेयर्स को लेकर हमेशा से ही सुर्खियों में रहे हैं. 17 साल पहले यानि साल 2003 में 15 अगस्त को उनकी एक फिल्म रिलीज हुई थी और इसी फिल्म ने सलमान को डूबते करियर को बचा लिया था. जी हां, जिस वक्त सलमान का फिल्मी करियर डूब रहा था तभी फिल्म ‘तेरे नाम’ (tere naam) बनी. जो न सिर्फ सुपरहिट हुई बल्कि युवाओं को राधे का लुक इतना पसंद आया कि, हर किसी ने वैसा ही हेयर स्टाइल अपना लिया था. इस फिल्म में भूमिका चावला ने सलमान के साथ डेब्यू किया था. इसके अलावा सचिन खेड़ेकर, रवि किशन, इंदिरा कृष्णन भी फिल्म में नजर आए थे.

अनुराग कश्यप और सलमान की दुश्मनी
दरअसल, ‘तेरे नाम’ तमिल की एक फिल्म ‘सेतु’ का रीमेक थी. इस फिल्म से जहां सलमान रातों-रात स्टार बन गए थे. तो इसी फिल्म से अनुराग कश्यप और सलमान की दुश्मनी शुरुआत हुई थी. इस फिल्म का निर्देशक सबसे पहले अनुराग ही कर रहे थे. कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जाता है कि,
tere-naam film story
जब अनुराग फिल्म बना रहे थे तो उनका मानना था कि हीरो मुथरा, आगरा साइड का था. तो सलमान को यूपी वाले लड़के के रूप में ढालने के लिए उन्होंने छाती के बाल बढ़ाने की सलाद दी. जिस वक्त सलमान से अनुराग ने ये बातें कही तो वह चुपचाप सुनते रहे और कुछ भी कहा नहीं.

रातों-रात अनुराग रिप्लेस
उस दिन सलमान कुछ नहीं बोले. लेकिन अगले दिन अनुराग के पास फिल्म प्रोड्यूसर का कॉल आया और वह उनसे मिलने पहुंचे. जैसे ही अनुराग वहां पहुंचे तो एक कांच की बोतल उड़ते हुए आई और
tere-naam film salman khan
प्रोड्यूसर ने चिल्लाते-चीखते हुए कहा- तू सलमान को बाल उगाने को बोलेगा! बस फिर क्या था अनुराग कश्यप रातों-रात रिप्लेस हो गए और इस फिल्म को सतीश कौशिक ने डायरेक्ट किया.

लड़की के प्यार में पागल हुए सलमान
फिल्म की कहानी से लेकर हर किरदार को दर्शकों ने खूब प्यार दिया. फिल्म ने खूब कमाई भी की थी और युवाओं के सिर पर सलमान की हेयर स्टाइल का जुनून था. फिल्म के लिए रवि किशन को सर्वश्रेष्ठ सह-अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला था. फिल्म की स्टोरी तमिल वर्जन के निर्देशक बाला ने लिखी थी.
tere-naam film salman
ऐसा कहा जाता है कि, बाला की ये कहानी उनके एक दोस्त की रियल लाइफ की थी. जो एक लड़की के प्यार में इस कदर पागल हो जाते हैं कि उन्हें मेंटल असाएलम जाना पड़ा था. इस फिल्म में लड़के का किरदार सलमान ने किया था जो भूमिका चावला यानि उस लड़की के प्यार में पागल हो गए थे.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment