शादीशुदा नागार्जुन का तब्बू से चला था 15 सालों तक अफेयर, इस वजह से होना पड़ा अलग!

NAGARJUN WITH TABBU

साउथ की फिल्मों के साथ ही हिंदी सिनेमा में भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने वाले अक्किनेनी नागार्जुन (Akkineni Nagarjuna) आज अपना 61 वां जन्मदिन मना रहे हैं। दक्षिण भारतीय फिल्मो से इस मशहूर हीरो के जन्म सं 1959 के अगस्त माह की 29 तारीख को हुआ था। Akkineni Nagarjuna आज 61 साल के हो गये लेकिन उनकी फिटनेस को देखकर कोई उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता है। वह आज भी यंग हीरो के जैसे दिखते हैं। नागार्जुन सिर्फ एक्टर ही नहीं बल्कि प्रोड्यूसर, टीवी प्रेजेंटर और बिजनेसमैन भी हैं।

साउथ इंडियन फिल्मों के साथ ही उन्होंने हिदी फिल्मों में भी काम किया है। नागार्जुन ने साल 1990 में हिंदी सिनेमा के कदम रहा और उनकी पहली फिल्म ‘शिवा’ थी, इसके बाद उन्होंने ‘खुदा गवाह’, ‘द्रोही’, ‘मिस्टर बेचारा’, ‘अंगारे’, ‘जख्म’, ‘अग्नि वर्षा’ और ‘एलओसी कारगिल’ जैसी कई फिल्मों में काम किया। नागार्जुन की एक्टिंग के साथ ही उनकी पर्सनल लाइफ भी खूब सुर्खियां बटोरती रही।

 Nagarjun

Akkineni Nagarjuna ने फिल्म “विक्रम” से अपने करियर की शुरुआत की। इसी बीच उनकी मुलाकात लक्ष्मी दग्गुबाती से हुई और 1984 में उन्हीने लक्ष्मी दग्गुबाती से शादी कर ली।

अफेयर ने बटोरी सुर्खियां

हालंकि यह शादी महज छह साल चली और दोनों के तलाक हो गया। इसके बाद उन्होंने एक्ट्रेस अमला से साल 1992 में चेन्नई में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी कर ली। नागार्जुन की पहली पत्नी लक्ष्मी द्ग्गुबाती से उन्हें एक बेटा है जिसका नाम चेतन्य और अमला से एक बेटा अखिल अक्किनेनी हैं। nagarjunaइधर अमला से शादी के बाद भी नागार्जुन तब्बू को दिल दे बैठे। इन दोनों के ने करीब 15 साल तक एक दुसरे को डेट किया। नागार्जुन के शादी शुदा होने के कारण तब्बू और उनकी शादी नहीं हो पाई, लेकिन नागार्जुन और तब्बू के अफेयर ने बॉलीवुड में खूब सुर्खियां बटोरी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments