1500 रुपये लेकर मुंबई घूमने आई थी टीवी की ये मशहूर एक्ट्रेस, जानें कैसे बनी आज करोड़ों की मालकिन - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

31 August 2020

1500 रुपये लेकर मुंबई घूमने आई थी टीवी की ये मशहूर एक्ट्रेस, जानें कैसे बनी आज करोड़ों की मालकिन

 

surbhi

बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री के ऐसे कई सितारे है जो महज कुछ पैसे लेकर घर से अपनी किस्मत बदलने निकले थे और ऐसा कई सितारों ने किया भी है। इस लिस्ट में टीवी की नई ‘नागिन’ यानी की पॉपुलर एक्ट्रेस सुरभि चंदना का नाम भी शामिल है। जो आज एकता कपूर के पॉपुलर टीवी सीरियल ‘नागिन 5’ में एक इच्छाधारी नागिन का किरदार निभा रही है। सुरभि के इस किरदार पर फैन फिदा हो चुके है। तभी तो एक्ट्रेस को टीवी की खूबसूरत नागिनों में से एक माना जा रहा है लेकिन एक ऐसा वक्त भी था जब टीवी की ये पॉपुलर एक्ट्रेस एक नॉर्मल लाइफ जीती थी और महज 1500 रुपये लेकर मुंबई आई थी।

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों सुरभि चंदना का एक इंटरव्यू चर्चाओं में बना हुआ है। इस इंटरव्यू में सुरभि चंदना ने अपने एक्टिंग के पहले दिन के बारे में बताया। जो काफी हैरान करने वाला है। एक्ट्रेस ने बताया कि वह साल 2009 में मुंबई घूमने आई थी। इस दौरान वह अपने कॉलेज की पढ़ाई कर रही थी। उनके पास महज 1500 रुपये थे क्योंकि एक्ट्रेस के घर की स्थिति काफी अच्छी नहीं थी। वह एक साधारण परिवार से ताल्लुख रखती थी लेकिन मुंबई में जब वह टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का सेट देखने पहुंची। तो यही से सुरभि की किस्मत बदल गई।

बता दें कि इस सेट पर सुरभि चंदना का निर्माताओं ने ऑडिशन ले लिया। जिसके बाद एक्ट्रेस को स्वीटी का रोल मिल गया। सीरियल में सुरभि चंदना की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। जिसके बाद हर किसी ने उन्हें एक्ट्रेस बनने की सलाह दी। इसके बाद ही सुरभि चंदना ने एक्टिंग लाइन को चुन लिया। सुरभि चंदना को टीवी इंडस्ट्री में लगभग 10 साल पूरे हो गए है। इस दौरान उन्होंने कई पॉपुलर शो किए। लेकिन सीरियल ‘इश्कबाज’ और ‘दिल बोले ओबेरॉय’ के बाद वह टीवी की हिट एक्ट्रेस की लिस्ट में आ गई।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment