क्या रिया ने किया है सुशांत के 15 करोड़ का हेरफेर? 8 घंटे ईडी की पूछताछ में हुआ खुलासा! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, August 8, 2020

क्या रिया ने किया है सुशांत के 15 करोड़ का हेरफेर? 8 घंटे ईडी की पूछताछ में हुआ खुलासा!

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आकस्मिक मौत के बाद उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती लगातार ईडी और सीबीआई की नजर में बनी हुई हैं। बता दें कि सुशांत सिंह के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ गंभीर धाराओं में पटना राजीव नगर थाने में FIR दर्ज कराई है, जिसकी जांच अब प्रवर्तन निदेशालय कर रहा है। रिया पर आरोप है कि उन्होंने सुशांत के पैसे ऐंठे हैं। जिसका खुलासा आज ईडी ने कर भी दिया है। दरअसल मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच कर रहा प्रवर्तन निदेशालय ने शुक्रवार को रिया और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को ईडी दफ्तर बुलाया था। इस दौरान करीब 8 घंटे ईडी की पूछताछ चली। इस पूछताछ में रिया से उनकी चल-अचल संपत्ति से लेकर उनकी पिछले तीन साल में रहे इनकम सोर्स और उनके भाई की फर्म तक हर चीज के बारे में पूछताछ की गई है. रिया के सीए और सुशांत की पूर्व मैनेजर भी पूछताछ के दौरान ईडी ऑफिस में मौजूद रहीं।

बहरहाल ताजा जानकारी यह है कि ईडी दफ्तर में करीब 8 घंटे चली रिया से पूछताछ खत्म हो गई हैं, हालांकि ईडी ने उन्हें देश से बाहर जाने पर रोक लगा दी है।

इस बीच सुशांत सिंह राजपूत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा मीडिया को अवॉइड करने के लिए मुंबई वाले अपने घर से गायब हैं. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने उनसे तकरीबन 2 दिन तक पूछताछ की थी. मिरांडा सुशांत के घर, उनके खाने और नौकरों समेत सभी चीजों की देखभाल किया करते थे. बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती ने ऑडिटर्स की रिपोर्ट ईडी को सौंप दी है जिसमें उन्होंने बताया है कि किस आधार पर उन्हें खार वाले फ्लैट के लिए लोन मिला था।

मालूम हो कि रिया की एक प्रॉपर्टी मुंबई के खार (शिवालिक बिल्डर्स) में है. जिसे 85 लाख में खरीदा गया था. इस प्रॉपर्टी के लिए 25 लाख की डाउन पेमेंट की गई थी. वहीं 60 लाख का हाउसिंग लोन लिया गया था. 550 स्क्वैयर फीट का फ्लैट रिया के नाम पर बुक किया गया था।

दूसरी प्रॉपर्टी रिया के पिता के नाम पर है जो 2012 में 60 लाख रुपये में खरीदी गई थी. 2016 में इस प्रॉपर्टी का पोजेशन पैराडाइज ग्रुप बिल्डर ने दिया था. ये प्रॉपर्टी 1130 स्क्वैयर फीट की है जो कि रायगढ़ जिले के Ulwe में स्थित है।

सूत्रों के अनुसार ईडी ने रिया पर सुशांत सिंह के अकाउंट से 15 करोड़ निकालने के आरोप पर भी जोर दिया है। फिलहाल सभी जानकारी अभी सार्वजनिक नहीं की गई है, कि 8 घंटे की पूछताछ में क्या-क्या सवाल किए गए। हालांकि कहा जा रहा है कि जांच पूरी होने के बाद प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारी सभी साक्ष्यों को देश के सामने रखेंगे।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment