खुलासाः 14 जून की सुबह से ही इस शख्स के साथ फोन पर थीं रिया चक्रवर्ती, घंटों हुई थी बातें

दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) में हर दिन एक नया खुलासा हो रहा है. अब तक इस केस की जांच चार अलग-अलग टीमें कर रही हैं, ईडी, सीबीआई, बिहार पुलिस और मुंबई पुलिस. माना जा रहा है कि, अगले सप्ताह तक सुप्रीम कोर्ट किसी एक एजेंसी को मामला की जांच सौंप सकती है. हालांकि, अधिकतर लोग चाहते हैं इस मामले की जांच सीबीआई करे. ऐसे में देखना होगा कि, क्या होता है. फिलहाल ईडी को रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के फोन कॉल को लेकर कई जानकारियां मिली हैं. जिसमें 14 जून की कॉल डिटेल भी सामने आई है.

टीवी पर चल रही थी ब्रेकिंग
मीडिया रिपोर्ट में ईडी के सूत्रों के हवाले से बताया गया कि, 14 जून को सुशांत की मौत हुई थी और उसी दिन रिया की एक खास शख्स से एक घंटे से ज्यादा फोन पर बातचीत हुई थी. हैरानी वाली बात है कि, जब सब न्यूज चैनल्स पर सुशांत की सुसाइड की खबर ब्रेकिंग पर दिखाई जा रही थी तब भी रिया उस शख्स के साथ फोन पर थी. आइए बताते हैं कि आखिर कौन है वो शख्स.

मौत वाले दिन 15 कॉल्स
सुशांत की मौत की खबर 14 जून को सामने आई थी. एबीपी न्यूज़ के मुताबिक उसी दिन रिया के फोन पर 7 कॉल आए जबकि रिया ने उस शख्स को 9 बार कॉल की. इस दौरान रिया की राधिका मेहता (radhika mehta) नाम की महिला से करीब 1 घंटा 36 सेकेंड बात हई. अब तक सामने आई कॉल डिटेल्स से पता चला है कि, रिया की एक्टर की मौत से 24 घंटे पहले और 24 घंटे बाद इतनी देर तक बात नहीं हुई.

कौन है राधिका मेहता?
सुशांत केस में राधिका मेहता एक नया नाम है. जिसे 14 जून की सुबह 7 बजकर 38 मिनट पर राधिका ने रिया को पहला कॉल किया. दोनों के बीच करीब 30 मिनट 55 सेकेंड तक बात हुई. इसके बाद 8 बजकर 8 सेकेंड पर रिया की तरफ से राधिका को कॉल गया और दोनों की बातें 30 मिनट तक चली. तीसरी बार रिया ने राधिका मेहता को 8 बजकर 38 मिनट पर कॉल किया और इस दौरान 5 मिनट 41 सेकेंड तक बात हुई. अगर इन सारी डिटेल्स पर ध्यान दें तो रिया की लगातार इस महिला से थोड़े-थोड़े अंतराल पर बात हुई है.

सुशांत से ज्यादा स्टाफ को कॉल
रिया के फोन कॉल डिटेल्स से ये भी पता चला है कि, पिछले एक साल में रिया ने सुशांत को सिर्फ 142 कॉल्स किए लेकिन उनके स्टाफ को 502 बार कॉल की थी. अपने भाई से रिया की फोन पर बात 800 बार हुई और मां से 890 बार. हैरानी वाली बात है कि, सुशांत से ज्यादा रिया ने न सिर्फ उनके स्टाफ को बल्कि सेकेट्री को भी कॉल किया. सूत्रों से पता चला है कि, पिछले एक साल में रिया ने सुशांत की सेकेट्री से फोन पर 148 बार बात की थी.

मौत को दो महीने
बता दें, एक्टर की मौत को पूरे दो महीने हो चुके हैं और लगातार इस मामले पर अब न्याय की मांग उठ रही है. एक्टर की मौत पर जमकर राजनीति भी हो रही है जो बहुत ही शर्मनाक है. क्योंकि, एक्टर के करीबियों का यही कहना है कि वह सुसाइड कभी नहीं कर सकते. उनके साथ कुछ गलत जरूर हुआ है जिसके बारे में जानने का हक पूरे देश को है.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments