कोरोना के डर से बौखलाया शख्स, वॉशिंग मशीन में धो डाले 14 लाख रुपये - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

02 August 2020

कोरोना के डर से बौखलाया शख्स, वॉशिंग मशीन में धो डाले 14 लाख रुपये


कोरोना वायरस ने इस दुनिया को अपनी चपेट में ले लिया है। इस वायरस की चपेट में आने की वजह से हजारों लोगों की मौत हो चुकी है। ऐसे में हर कई डर के माहौल में जी रहा है।
note
जिस वजह से इन दिनों तमाम लोग कड़ी सावधानी के साथ हर काम कर रहे है लेकिन इस बीच एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सबके होश उड़ा दिए। दरअसल कोरोना वायरस के डर की वजह से एक व्यक्ति ने 14 लाख रुपये वॉशिंग मशीन में धो डाले है।


ये मामला दक्षिण कोरिया का है। स्थानिय मीडिया के मुताबिक, कोरोना वायरस का कहर दक्षिण कोरिया में भी है। यहां पर सियोल के पास अंसन शहर में रहने वाले एक व्यक्ति ने कोरोना के डर की वजह से अपने 14 लाख रुपये वॉशिंग मशीन में धो दिए।
note
ये व्यक्ति पैसे को डिसइंफेक्टेड करना चाहते था। इतना ही नहीं, इस व्यक्ति ने पैसे को मशीन में धोने के बाद ओवन में भी डाल दिए ताकि वह सुख जाए। लेकिन ओवन मे नोट डालने की वजह से जल गए। जिससे अब इस शख्स को लाखों का नुकसान हो गया।

वही, सोशल मीडिया पर जैसे ही ये मामला सामने आया। तो हर कोई हैरान रह गया। व्यक्ति के इस तरीके को देख सबके होश उड़ गए। दूसरी तरफ बैंक अधिकारियों ने इसे बहुत बड़ा नुकसान बताया है। बैंक के मुताबिक, नोट काफी ज्यादा जल गए थे
note
इसी वजह से व्यक्ति भी बैंक ऑफ कोरिया में यह पता लगाने के लिए पहुंचा कि क्या नए बिलों के लिए ये नोट बदले जा सकते हैं। जिसके बाद बैंक ने उसे बताया कि क्षतिग्रस्त और कटे-फटे नोटों की अदला बदली नियमों के तहत की जा सकती है। इसके बाद बैंक ने उसे नई करेंसी दी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment