खुद से 11 साल बड़ी रेखा से शादी करना चाहते थे सलमान खान, इस वजह से बैठे हैं कुंवारे


बॉलीवुड के एलिजेबल बैचलर माने जाने वाले सलमान खान अपनी फिल्मों के साथ ही अपनी पसर्नल लाइफ को लेकर भी अक्सर सुर्ख़ियों ने रहते हैं। आए दिन उनके किसी न किसी अभिनेत्री से अफेयर के चर्चे होते हैं। कई अफेयर के बावजूद 50 साल से ज्यादा उम्र के हो चुके सलमान खान आज भी कुवांरे हैं। इन दिनों चूँकि सारी दुनिया कोरोना वायरस की वजह से घर से बाहर नहीं निकल रही है। बॉलीवुड स्लेबस भी जरूरत पर ही घर से बाहर निकल रहे हैं। वह भी इन दिनों अपना सारा समय घर पर ही बिता रहे हैं। ऐसे में उनके पुराने वीडियो और इंटरव्यू सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

salman-rekha

इसी कड़ी में सलमान का भी एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी शादी से लेकर अनमैरिड होने तक की किस्से बयान कर रहे हैं। सलमान से एक इंटरव्यू में कहा था कि वह अभिनेत्री रेखा के लिए क्रेजी थे और उन्हीं से शादी करना चाहते थे।

salman-rekha सलमान ने तो यह तक कह दिया था कि रेखा की ही वजह से तो वह अभी तक कुवांरे हैं। जब रेखा को सलमान की ये बात पता चली तो उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा था- शायद मेरी भी इसलिए अभी तक शादी नहीं हो पाई। हालंकि इसके पहले रेखा ने सलमान को लेकर एक इंटरव्यू में बताया था कि सलमान मुझे हर वक्त फालो करता था। जब वह सलमान की पड़ोसी थी। रेखा ने बताया था कि वह जहां भी जाती थी सलमान उनके पीछे-पीछे आ जाते थे और तो और रेखा की एक झलक पाने के लिए सलमान उनके साथ योग क्लास तक ज्वाइन कर ली थी।

salman khan -sngeeta bijlaniएक अन्य इंटरव्यू में सलमान ने संगीता बिजलानी से भी अपने रिश्ते बकी बात स्वीकारी थी और कहा था कि वह दोनों शादी करना चाहते थे। यहां तक की दोनों की शादी की तारीख तक तय हो गई थी। इस बारे ने “जासिम खान ने सलमान की बायोग्राफी बीइंग सलमान ने लिखा है कि सलमान-संगीता 27 मई, 1994 को शादी करने वाले थे लेकिन अचानक सबकुछ बदल गया और शादी नहीं हो सकी।” सलमान ने यह भी बताया थी कि उनके और संगीता की शादी के कार्ड भी छप गए थे लेकिन फिर संगीता ने अचानक से यह शादी तोड़ दी क्योंकि उन्हीने मुझे किसी लड़की के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया था।salman katrina

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments