बड़ा खुलासा: बॉलीवुड सितारों का ISI से कनेक्शन! शाहरुख खान निकले आतंकवादी समर्थक के पार्टनर - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

25 July 2020

बड़ा खुलासा: बॉलीवुड सितारों का ISI से कनेक्शन! शाहरुख खान निकले आतंकवादी समर्थक के पार्टनर

देश की खूबसूरत वादी जम्मू कश्मीर में आए दिन पत्थरबाजी होती रहती है और कई आतंकवादी ही पकड़े जाते हैं। कश्मीर में ये एक तरह के दीमक होते हैं जो वहां के यूथ को बिगाड़ने की कोशिशों में लगे हैं। ये गंभीर मुद्दा है जिस पर सरकार विचार विमर्श कर रही है। इस बीच बॉलीवुड में पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI की साजिश पर बड़ा खुलासा हुआ है जिसने लोगों के पैरों तले जमीन खिसका दी है। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है, कई बार ऐसी खबरें आती हैं कि बॉलीवुड सेलेब्स का पाकिस्तानी आतंकवादियों से कनेक्शन है, लेकिन इसके सबूत कभी नहीं मिलते हैं। हाल ही में हुए खुलासे से पता चला है कि कश्मीर में आतंकवाद का समर्थन करने वालों के साथ बॉलीवुड सितारों के रिश्ते हैं और ऐसा ही एक रिश्ता शाहरुख खान और उनकी पत्नी का सामने आया है।

जी हां, शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान का। दरअसल, सोशल मीडिया पर इन दिनों कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं जिसमें शाहरुख और गौरी आर्किटेक्चर टोनी अशाई के साथ नजर आ रहे हैं। टोनी अशाई वही शख्स हैं जो कश्मीर में भड़काउ बयान देते रहते हैं और युवाओं को पत्थरबाजी के लिए भड़काते हैं। यही नहीं, वह अक्सर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से भी मिलता रहता है और वह भी कश्मीर को लेकर। साथ ही वह कई दफा भारत के खिलाफ पाकिस्तान के दुष्प्रचार में शामिल हैं।
कहा जा रहा है कि टोनी अशाई का शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान के साथ कारोबारी रिश्ते हैं। टोनी अशाई शाहरुख के कई प्रोजेक्ट को संभालते हैं। वैसे तो इसमें कोई शक नहीं है कि शाहरुख खान का बिजनेस पूरी दुनिया में फैला हुआ है।
TONY
शाहरुख का दुबई में एक आइलैंड है जिस पर टोनी अशाई काम कर रहे हैं। साल 2008 में शाहरुख खान ने वह आईलैंड खरीदा था, वहां वह अंडरवाटर डिस्को बनवा रहे हैं।

यही नहीं, दुबई के Palm Jumeirah स्थित शाहरुख़ का घर हो या सेंट्रल लंदन के पोश पार्क लेन का मकान, इसके आर्किटेक्चर कोई और नहीं बल्कि टोनी अशाई ही हैं। ये भी ख़बरें हैं कि शाहरुख़ की पत्नी गौरी खान भी अशाई के साथ कुछ प्रोजेक्ट्स पर मिलकर इसके साथ काम कर रही हैं। बता दें कि टोनी अशाई पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान ख़ान नियाज़ी का भी परम मित्र है और भारत विरोधी गतिविधियों में इसकी भागीदारी पाई गई है।
यहां तक कि टोनी खुले तौर पर सोशल मीडिया पर कश्मीरी युवाओं को भड़काने का काम करता है, साथ ही कहता है कि वह अपनी आजादी के लिए पत्थरबाजी कर रहे हैं।
TONY1
कहा जाता है कि टोनी अशाई का एक ही एजेंडा है और वह है भारत और भारतीय सेनाओं का विरोध करना। सिर्फ विरोध ही नहीं बल्कि पाक पीएम इमरान खान से भी इस मुद्दे पर ऑफिशियली बात भी करता है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment