सुशांत की EX मैनेजर दिशा सालियान थीं प्रेग्नेंट, सलमान के करीबी के साथ था अफेयर, सामने आई सच्चाई - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, July 6, 2020

सुशांत की EX मैनेजर दिशा सालियान थीं प्रेग्नेंट, सलमान के करीबी के साथ था अफेयर, सामने आई सच्चाई

सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की मौत के बाद से फिल्म इंडस्ट्री पर कई तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं. एक्टर की मौत की वजह जानने के लिए फैंस सीबीआई (CBI) जांच की मांग कर रहे हैं. जिससे जल्द से जल्द मामले की गुत्थी सुलझ सके. हर दिन इस केस में एक नया मोड़ आ रहा है और कई कलाकारों का नाम भी केस के साथ जुड़ गया है. सुशांत की मौत के बाद एक्टर सूरज पंचोली (sooraj pancholi) को भी आड़े हाथों लिया गया है और अब खबरें मिली हैं कि, सूरज और सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियन (disha salian) के बीच अफेयर चल रहा था और दिशा सूरज के बच्चे की मां भी बनने वाली थीं. लेकिन सुशांत की मौत से कुछ दिन पहले दिशा ने सुसाइड कर लिया था.

दिशा और सूरज पंचोली अफेयर

दिशा और सूरज पंचोली को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं और सोशल मीडिया पर ऐसा दावा किया जा रहा है कि, सूरज पंचोली और दिशा रिलेशनशिप में थे और वह गर्भवती भी थी.
ऐसे में दिशा का आत्महत्या करना और उसके कुछ समय बाद सुशांत सिंह का सुसाइड करना काफी अजीब है. क्योंकि, सुशांत की मौत से पहले दिशा ने भी बिना सुसाइड नोट छोड़े आत्महत्या कर ली थी और ये मामला अब सुलझने के बजाय उलझता जा रहा है.

सुशांत और सूरज का झगड़ा


एक्टर की मौत यह भी खबर सामने आई कि, सुशांत और सूरज पंचोली के बीच झगड़ा हुआ था. पर इस बारे में सूरज पंचोली ने खुद एक इंटरव्यू में कहा कि, ‘मैं दिशा को जानता तक नहीं और न ही उससे कभी मिला. मुझे तो सुशांत और दिशा की मौत की जानकारी सोशल मीडिया से मिली है. ऐसे में उनके साथ मेरे नाम को जोड़ना गलत है.’
Sushant-Singh-Rajput-Disha-Salian
सूरज ने इसी इंटरव्यू में कहा कि, जो शख्स अब इस दुनिया में नहीं रहा उसके बारे में इस तरह की बातें बनाना अच्छा नहीं है. इसलिए मेरी लोगों से अपील है कि, वह लड़की के परिवार के बारे में सोचें. इन सारी बातों से परिवार को गहरा धक्का लग सकता है. सूरज पंचोली ने सोशल मीडिया पर चल रही खबरों और ट्रोलिंग के प्रति भी नाराजगी जाहिर की.


सूरज के मेंटोर हैं सलमान


दरअसल, सुशांत सिंह की मौत के मामले में कई बार सूरज पंचोली का नाम सामने आ चुका है. एक अंग्रेजी अखबार की खबर के स्क्रीनशॉट की मानें तो, एक पार्टी में सूरज और सुशांत के बीच काफी झगड़ा हुआ था जिससे सलमान खान (salman khan) को काफी गुस्सा आया था.
sooraj-pancholi-salman-khan-sushant-singh-rajput
क्योंकि, सलमान खान सूरज के मेंटोर हैं. इस वजह से भी सलमान खान को ट्रोल किया गया था. फिलहाल फिल्म इंडस्ट्री के कुछ बड़े नामों को सोशल मीडिया पर एक्टर के फैंस आड़े हाथों ले रहे हैं और जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment