भाई बताकर घर में अकेली रह रही महिला कांस्टेबल के घर आता रहा आशिक, फिर जो हुआ वो हैरान करने वाला... - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

17 July 2020

भाई बताकर घर में अकेली रह रही महिला कांस्टेबल के घर आता रहा आशिक, फिर जो हुआ वो हैरान करने वाला...

दिल्ली पुलिस न जाने कितने ही ऐसे हत्याकांडों की तफ्तीश के बाद हत्या की वजह का खुलासा कर देती है। जिसमें अलग-अलग वजह सामने आती है। वहीं अब खबर है कि दिल्ली पुलिस ने पालम इलाके में एक महिला कांस्टेबल की हुई हत्या की गुत्थी को अब सुलझा लिया है। इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपी अब पुलिस की गिरफ्त में है। आरोपी बीएसएफ में कार्यरत है.. जो कि मूल रूप से राजस्थान का बताया जा रहा है।

ऐेसे मिली थी सूचना 
यहां पर हम आपको बताते चले कि 14 जुलाई को पीसीआर में एक कॉल आई थी, जिसमें कहा गया था कि मंगोलपुरी के डी–48 आवास में एक महिला का शव पड़ा हुआ है। मृतक का नाम प्रीति बोनीवाल बताया गया था। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिसकर्मियों को पता चला कि यह महिला दिल्ली पुलिस में बतौर कांस्टेबल कार्यरत थी। वर्तमान में वह तिहाड़ जेल में कार्यरत थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने फौरन इस मामले की तफ्तीश करने हेतु टीम का गठन किया। तफ्तीश की इस कड़ी में मालूम पड़ा कि प्रीति का शव बिस्तर में पड़ा हुआ था। महिला को जाने से मारने के लिए उसका गला दबाया गया था। फिलहाल तो पुलिस को महिला के पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।



इसके साथ ही प्रीति के मकानमालिक से जब पुलिस ने पूछताछ कि तो उसके मकानमालिक ने बताया कि प्रीति के घर पर एक शख्स अक्सर आया जाया करता था। जिसको वह अपना भाई बताती थी। इतना ही नहीं, कई बार तो वो उसके घर पर ही ठहरता था और तो और वह शख्स अपने आपको बीएसएफ का जवान बताता था। पुलिस जांच में पता चला है कि उसका नाम नरेश था। 14 तारीख को यानी की हत्या के दो दिन पहले वह सुबह-सुबह पांच बजे निकला था। लेकिन प्रीति की करीब 12 बजे हत्या हुई थी। जब तक वो राजस्थान पहुंच चुका था।
फिर ऐसे पकड़ा गया आरोपी  
इसके बाद दिल्ली पुलिस राजस्थान पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पता चला कि वह शख्स शादीशुदा है। उसके दो बच्चे भी थे। मगर प्रीति की शादी नहीं हुई थी। जिसके चलते प्रीति नरेश पर शादी का दबाव बना रही थी। जिसके चलते इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। 

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment