सुशांत सिंह सुसाइड केस: दिग्गज भाजपा नेता ने सुब्रह्मण्यम स्वामी से की बात, कंगना की तारीफ में कही ये बात - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

25 July 2020

सुशांत सिंह सुसाइड केस: दिग्गज भाजपा नेता ने सुब्रह्मण्यम स्वामी से की बात, कंगना की तारीफ में कही ये बात

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या के मामले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता एवं हिमाचल प्रदेश के भूतपूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सिनेमा जगत के एक होनहार उदयीमान युवा सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर प्रतिदिन नये-नये रहस्यों के पर्दे खुल रहे हैं। उन्होंने कहा कि सिनेमा जगत से उनका ना अधिक लगाव है, ना ही परिचय, लेकिन देश की इस होनहार युवा प्रतिभा की आत्महत्या ने उन्हें भी हिला दिया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उनकी रूची बढ़ी और इस सम्बन्ध में सोशल मीडिया पर बहुत कुछ सुना। विशेष कर कंगना रनौत को सुनकर हैरानी परेशानी और ख़ुशी भी हुई। आप की अदालत में कंगना को विस्तार से सुना यहां तक कि दोबारा सुना। कितनी बहादुर लड़की है। कितना बेबाक बोलती है। चेहरे पर ही नहीं, शब्दों से भी आत्मविश्वास झलकता है। शांता ने कहा कि पहली बार उन्होंने सुना कि मूवी माफिया भी है। उन्हें कंगना की बातें सुनकर बहुत आनन्द आया।



भाजपा नेता ने कहा कंगना पर गर्व है- शांता ने कहा कि यह सोचकर गर्व हुआ कि आखिर अपने हिमाचल की एक बहादुर बेटी है। हिमाचल के गांव से उठकर अपनी प्रतिभा व हिम्मत से इतना ऊंचा स्थान प्राप्त किया है। इस बात की भी प्रसन्नता है कि मूवी जगत के इतने ऊंचे पद पर पहुंच कर भी वह अपनी जड़ें हिमाचल से जुड़ी है और मकान मनाली में बनाया। अपनी नानी के पास आकर पतरोड़े भी खाती है। उसे हार्दिक बधाई शुभकामनायें।

पुलिस कर रही जांच- हिमाचल के पूर्व सीएम ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर पुलिस गंभीरता से जांचकर रही है। सरकार के लिये बहुत बड़ी चुनौती है। इस संबध में पूरी जांच से दोषियों को पकड़ा जाना चाहिये। उन्हें प्रसन्नता है कि कंगना पुलिस में गवाही दे रही है और प्रसिद्ध नेता व वकील सुब्रह्मण्यम स्वामी उस में सहायता कर रहे है। स्वामी जी मेरे पुराने मित्र हैं। मैंने आज उनसे फोन पर बात की है। उन्होंने विश्वास दिलाया है कि वे इस में उनकी पूरी सहायता करेंगे।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment