हॉटनेस में किसी से कम नही है वेब सीरीज 'मस्तराम' की ये एक्ट्रेस, तस्वीरें देखकर मदहोश हो जाओगे

साल 2014 में हिंदी फिल्म ‘मस्तराम’ (Mastram) से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करते वाली हॉट एक्ट्रेस तारा अलीशा बेरी (Tara Alisha Berry) इन दिनों अपने फैंस के बीच काफी चर्चाओं में हैं. तारा अलीशा बेरी (Tara Alisha Berry) ने हिंदी फिल्मों के साथ साथ तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी कमाल की अदाकारी की है. हाल ही में एमएक्स प्लेयर (MX Player) पर रिलीज हुई एडल्ट वेब सीरीज ‘मस्तराम’ (Mastram) भी लोगों के बीच काफी पौपुलर रही और इस वेब सीरीज में भोजपुरी एक्ट्रस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने भी अपनी एहम भूमिका निभाई थी.


एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज ‘मस्तराम’ में तारा अलीशा बेरी (Tara Alisha Berry) ने कई बोल्ड सीन्स दिए जो कि दर्शकों को काफी पसंद आए और फैंस ने तारा अलीशा के बोल्ड अंदाज की खूब सराहना की. आपको बता दें कि कि तारा अलीशा बेरी एक्ट्रेस किरण खेर (Kirron Kher) की बेटी हैं. तारा की फैन फौलोविंग इस कदर है कि उनके औफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ढ़ाई लाख से भी ज्यादा फौलोवर्स हैं और उनकी हर फोटो और वीडियो अप्लोड होते है वायरल हो जाती है.

जैसा कि हम सब जानते हैं कि तारा अलीशा बेरी दिखने में काफी खूबसूरत है तो चलिए दिखाते हैं आपको उनकी कुछ ऐसी फोटोज जिसे देख आप भी उनको मन ही मन जरूर चाहने लगेंगे.





आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments