कानूनी पचड़े में फंसे अक्षय कुमार, महाराष्ट्र सरकार कराएगी जांच - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, July 6, 2020

कानूनी पचड़े में फंसे अक्षय कुमार, महाराष्ट्र सरकार कराएगी जांच

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार का कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए जारी लॉकडाउन के दौरान हेलीकॉप्टर से उत्तरी महाराष्ट्र के नासिक शहर की यात्रा गए थे। जिसे वजह से विवाद खड़ा हो गया है। इतना ही नहीं उन्हें इस दौरान उत्तरी महाराष्ट्र में देखा गया है। विवाद खड़ा होने के बाद महाराष्ट्र की उद्धव सरकार के मंत्री छगन भुजबल ने बीते शनिवार को जांच के आदेश दिए, जिसमें कहा गया है कि आखिर किसकी इजाजत पर अक्षय कुमार को वीआईपी सुविधा प्रदान की गई और वह कैसे नासिक के एक होटल में रुके। अभी अक्षय कुमार की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।
वहीं सूत्रों से मिली जानकारी मुताबकि अभिनेता अक्षय कुमार डॉक्टर को दिखाने के लिए विशेष अनुमति लेकर उड़ान के जरिये नासिक गए थे। वहीं मंत्री छगन भुजबल ने बताया कि उन्हें अभिनेता के आने की जानकारी शनिवार को एक अखबार में प्रकाशित समाचार से मिली। उन्हें नहीं पता है कि अक्षय वहां कब आए और कब गए। मंत्री छगन भुजबल ने कहा कि वह इस बारे में जांच कराएंगे और देखेंगे कि वह कहां रुके थे। उन्होंने कहा कि इस संबंध में कई शिकायते प्राप्त हुईं हैं, जिन्होंने पूछा है कि कोरोना वायरस महामारी के बीच अभिनेता को रुकने की इजाजत किसने दी।

लॉकडाउन पर अक्षय कुमार ने क्या कहा था- इससे पहले बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने कहा था कि कोरोना वायरस की कड़ी को तोड़ने के लिए पूरे देश में किए गए लॉकडाउन की इस घड़ी में जो अपने घर में रहेगा, वही सुपरस्टार होगा। अक्षय ने व्यापार विशेषज्ञ जोगिंदर टुटेजा के एक ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए यह बात कही। दरअसल, जोगिंदर ने किसी एक वीडियो को ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने इस बारे में बात की कि किस तरह से टाइगर श्रॉफ ‘रैंबो’, ‘हीरोपंती 2’ और ‘बागी 4’ जैसी अपनी आने वाली फिल्मों से सुपरस्टार बनने के लिए तैयार हैं।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment