साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कोरोना खत्म करने के लिए दिया ‘अनूठा मंत्र’, हो रही है खूब चर्चा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

26 July 2020

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कोरोना खत्म करने के लिए दिया ‘अनूठा मंत्र’, हो रही है खूब चर्चा

एमपी की राजधानी भोपाल लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने शनिवार को कोरोना महामारी से छुटकारा के लिये अनूठा मंत्र दिया है, उन्होने लोगों से आह्वान किया है कि देश से कोरोना की समाप्ती के लिये वो हनुमान चालीसा का पाठ करें, प्रज्ञा ने ट्वीट कर लिखा है, आइये हम सब मिलकर कोरोना वायरस महामारी को समाप्त करने करे लिये लोगों के अच्छे स्वास्थ्य की कामना के लिये एक आध्यात्मिक प्रयास करें।

हनुमान चालीसा का पाठसाध्वी ने लिखा है, 25 जुलाई से 5 अगस्त तक रोजाना शाम 7 बजे अपने घरों में हनुमान चालीसा का पांच बार पाठ करें, प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि 5 अगस्त को अनुष्ठान का रामलला की आरती के साथ घरों में दीप जलाकर समापन करें, श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के एक पदाधिकारी ने हाल ही में कहा था कि पीएम मोदी 5 अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिये शिलान्यस समारोह में भाग लेंगे।

बेहोश होकर गिर पड़ी थीमालूम हो कि बीते कुछ दिन पहले ही भोपाल सांसद की तबीयत अचानक खराब हो गई थी, दरअसल श्यामा प्रसाद मुखर्जी प्रदर्शनी के लिये वो बीजेपी ऑफिस पहुंची थी, Sadhviजहां अचानक बेहोश होकर गिर पड़ी थी, लोगों ने किसी तरह से उठाकर उन्हें कुर्सी पर बिठाया। वहीं प्रदर्शनी के शुभारंभ पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि जम्मू-कश्मीर से धारा 370 खत्म करने का श्यामा प्रसाद मुखर्जी का सपना पूरा हो गया है, अब उनके सपनों का भारत बनेगा, पीएम मोदी के नेतृतव में भारत आत्मनिर्भर बनेगा।

गुमशुदगी के पोस्टरइससे पहले बीते 30 मई को सांसद की गुमशुदगी की पोस्टर भोपाल में लगाये गये थे, इसके एक दिन बाद 31 मई को साध्वी के दिल्ली एम्स में भर्ती होने की खबर सामने आई थी, उन्होने वीडियो संदेश के जरिये कहा था कि उनकी हालत ठीक नहीं है, उन्हें एक आंख से दिखना बंद हो गया है, दूसरी से भी धुंधला और सिर्फ 25 प्रतिशत ही दिख रहा है, साथ ही ब्रेन से लेकर रेटीना तक में सूजन और पस है, डॉक्टरों ने साध्वी को बातचीत करने से मना किया था, भोपाल में पोस्टर लगने के बाद उन्होने कहा था कि कांग्रेस की ये घृणित राजनीति है, लॉकडाउन में भले वो दिल्ली में इलाज करवा रही हैं, लेकिन उनकी पूरी टीम भोपाल संसदीय क्षेत्र में काम कर रही है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment