करोड़ों की सम्पति की मालकिन है कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन वाइफ, जीती है लैविश लाइफ, गाड़ियो का रखती है शौक - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

26 July 2020

करोड़ों की सम्पति की मालकिन है कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन वाइफ, जीती है लैविश लाइफ, गाड़ियो का रखती है शौक


द कपिल शर्मा शो भारत के सबसे पसंदीदा कॉमेडी शोज में से एक है, कपिल के अलावा इस शो में कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, सुमोना चक्रना, चंदन प्रभाकर और बाकी के कुछ सदस्य भी लोगों का मनोरंजन करते हैं, कपिल और उनकी पूरी टीम को शो से अच्छी कमाई होती है, सुमोना इस शो में भूरी का किरदार निभाती है, इससे पहले वो डॉ. मशहूर गुलाटी की बेटी सरला गुलाटी का किरदार निभाती थी, आपको बता दें कि सुमोना ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी, इसके बाद उन्होने कई टीवी सीरियल्स और शोज में काम किया, सुमोना कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड के लिये लाखों रुपये चार्ज करती हैं, आइये उनकी लाइफ से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें आपको बताते हैं।

चाइल्ड ऑर्टिस्ट के तौर पर करियर शुरु
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुमोना ने अपने करियर की शुरुआत साल 1999 में बतौर चाइल्ड ऑर्टिस्ट की थी, उन्होने आमिर खान और मनीषा कोइराला स्टारर फिल्म मन में काम किया था, तब सुमोना सिर्फ दस साल की थी, इसके बाद वो छोटे-मोटे रोल करती रही, लेकिन फिर उनको करियर को एक बड़ा ब्रेक मिला, साल 2011 में एकता कपूर के सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं में सुमोना ने नताशा का किरदार निभाया था, जिसने उन्हें घर-घर में पहचान दिलाई।

कपिल के शो से मिली अलग पहचानरिपोर्ट्स के मुताबिक सुमोना को सबसे बड़ा ब्रेक साल 2013 में मिला, जब उन्हें कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में मंजू यानी कपिल की पत्नी का किरदार मिला, इस रोल ने उन्हें घर-घर में पहचान दिला दी, कपिल अकसर उनका मजाक उड़ाकर लोगों को हंसाते हैं।

एक एपिसोड के कितने रुपयेरिपोर्ट्स के अनुसार सुमोना को द कपिल शर्मा शो के हर एपिसोड के लिये करीब 6 से 7 लाख रुपये फीस मिलती है, आपको बता दें कि सुमोना को महंगी गाड़ियों का बेहद शौक है, उनके पास फरारी है, जिसकी कीमत करीब 3 करोड़ रुपये है, इसके अलावा उनके पास ह्यूंडई की भी एक कार है, जिसकी कीमत करीब 27 लाख रुपये है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment