राम मंदिर निर्माण को लेकर आजम खान का बड़ा बयान, कहा मैं सरयू नदी मैं जल समाधि ले लूंगा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

25 July 2020

राम मंदिर निर्माण को लेकर आजम खान का बड़ा बयान, कहा मैं सरयू नदी मैं जल समाधि ले लूंगा


अयोध्या प्रभु श्री राम की नगरी में बस अब कुछ ही महीनों का समय रह गया है, जब राम मंदिर के भव्य निर्माण के दर्शन लोगों को प्राप्त होंगे. इतना ही नहीं राम मंदिर के भूमि पूजन की तैयारियां भी जोरों पर चल रही हैं. बताया जा रहा है कि 5 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद अयोध्या आकर भव्य राम मंदिर की आधारशिला रखेंगे. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस भूमि पूजन में पूरे देश से 200 अतिथियों को ही भूमि पूजन कार्यक्रम में आमंत्रित किया जा रहा है. जो पीएम मोदी के साथ भूमि पूजन में हाथ बटाएंगे. हालांकि कई लोगों की नाराजगी भी इस भूमि पूजन को लेकर सामने आ रही है. हाल ही में महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा था कि अगर उन्हें केंद्र से आमंत्रण नहीं भेजा गया तो वह भूमि पूजन में शामिल नहीं होंगे. और अब शनिवार को मुस्लिम कारसेवक मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष आजम खान ने अयोध्या पहुंचकर एक प्रतिज्ञा ली है. आजम ने कहा अगर 5 अगस्त को राम मंदिर के भूमि पूजन कार्यक्रम में उनको नहीं आमंत्रित किया गया तो वे उसी दिन सरयू में जल समाधि ले लेंगे।

आजम खान ने कहा भगवान राम को किसी धर्म या जाति में नहीं बांधा जा सकता है. इसलिए इस पुण्य काम में वह भी शामिल होकर राम मंदिर के भूमि पूजन का साक्षी बनना चाहते हैं. उनका मानना है कि उन्होंने राम मंदिर निर्माण के लिए

आंदोलन किया है वह भगवान राम को मानने वाले हैं. वे भी भगवान राम के भक्त हैं. अयोध्या पहुंचे राष्ट्रवादी आजम खान ने कहा कि भगवान राम को ही अपना आराध्य मानते हैं. जिस तरह से भगवान राम व लक्ष्मण इसी सरयू में जल समाधि ली थी. ठीक उसी तरह वह भी सरयू में जल समाधि ले लेंगे. बहरहाल अयोध्या के साधु-संतों को काफी वर्षों से राम मंदिर निर्माण का इंतजार था जो अब 5 अगस्त को पूरा होने जा रहा है।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment