अपराधियों के हौसले बुलंद, सारेआम थाने से कार लेकर उड़ा टॉपटेन माफिया, जानें फिर क्या हुआ? - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

25 July 2020

अपराधियों के हौसले बुलंद, सारेआम थाने से कार लेकर उड़ा टॉपटेन माफिया, जानें फिर क्या हुआ?

उत्तर प्रदेश में इन दिनों अपराधियों के हौसले काफी बुलंद हैं। अपराध की बढ़ती घटनाओं की वजह से खाकी को काफी किरकिरी का सामना करना पड़ रहा है। इसी क्रम में बीते शुक्रवार को अलीगढ़ जनपद के इगलास थाने में पकड़कर लाए गए टॉप टेन बदमाश और तेल माफिया बबलू दीवार फांदकर पहले थाने से भाग गया और कुछ देर बाद परिसर में खड़ी अपनी एसयूवी को भी ले गया। फिलहाल मामले की जांच बैठा दी गई है। गोरई चौकी इंचार्ज शक्ति राठी व बेसवां चौकी इंचार्ज ने शुक्रवार की सुबह ईसी एक्ट व अन्य धाराओं में दर्ज मुकदमे में वांछित चल रहे मोहकमपुर के प्रधान बबलू सिंह पहलवान को हिरासत में लिया था। दोपहर में उसी की स्कॉर्पियो से पुलिस आरोपी को थाने लेकर पहुंची। यहां उसे कोतवाल के सामने पेश किया गया। कोतवाल ने आरोपी को हवालात में पहुंचाने के निर्देश दिए। शातिर के फरार होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी देहात अतुल शर्मा कोतवाली पहुंच गए। उन्होंने आरोपी को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए।
पुलिस पार्टियां बबलू की तलाश में जुटी हैं, लेकिन शाम तक सफलता नहीं मिली। पूछताछ के लिए उससे करीबी कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। बबलू गांव मोहमपुर में अपने घर पर अवैध तेल व शराब का कारोबार चला रहा था। 18 मार्च 2020 को एसपी ग्रामीण अतुल शर्मा के नेतृत्व में जिला पूर्ति अधिकारी व आबकारी विभाग की टीम नें संयुक्त रूप से छापामार कार्रवाई की थी। यहां से महिंद्रा ट्रैक्टर-ट्रॉली से 14 ड्रम, बाहर खड़ी बोलेरो गाड़ी से छह ड्रम, बरामदे में रखी 33 कैन बरामद की थीं। इनमें 6160 लीटर रेक्टीफाइड स्प्रिट भरी हुई थी। परिसर में खड़ी फॉरच्यूनर गाड़ी की डिग्गी से 42 पौवा क्रेजी रोमियो, 52 पोवा 8 पीएम शराब के बरामद हुए थे। मौके से जगदीश कौशिक निवासी मोहकमपुर को अवैध तमंचा के साथ पकड़ा था।

इस मामले में बबलू वांछित चल रहा था। खबरों के मुताबिक बबलू के गोदाम पर वर्ष 2015 में पूर्ति विभाग द्वारा छापेमारी की गई थी। गोदाम से नकली विटुमिन तैयार करने संबंधी उपकरण बरामद हुए थे। इस दौरान बबलू को मौके से पकड़ लिया था। जिला पूर्ति अधिकारी द्वारा बबलू को पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया था। तब भी बबलू थाने से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था। दो दिन बाद पुलिस ने बबलू को पकड़कर शांति भंग की कार्रवाई की थी। इस मामले में तत्कालीन कोतवाल करन सिंह को लाइनहाजिर किया गया था।
थाने से बबलू प्रधान नाम का बदमाश पुलिस को चकमा देकर भागा है। बदमाश काले तेल का माफिया है। उसकी गिरफ्तारी को टीमें गठित की गई हैं। उस पर करीब 10 मुकदमे दर्ज हैं। लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों को भी चिह्नित किया जा रहा है। उन पर भी जल्द कार्रवाई की जाएगी। अतुल शर्मा, एसपी देहात।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment