बड़े पर्दे पर फिर नजर आ सकती है ऐश्वर्या-अभिषेक की जोड़ी, इंटरव्यू से मिले संकेत

फिल्म अभिनेता अभिषेक बच्चन को अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ काम किए कई साल हो चुके हैं, लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें वायरल हो रही हैं जिसमें कहा जा रहा है कि एक बार फिर से यह दोनों कलाकार टीवी पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं, दरअसल हाल ही में अभिनेता अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर के 20 साल पूरे होने की बात अपने फैंस के साथ साझा की थी. इस दौरान अभिषेक ने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री के यह 20 साल काफी यादगार रहे. लेकिन इस बीच उनके फैंस इस बात की उम्मीद लगाए बैठें हैं कि उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय और अभिषेक अब कब नए पर्दों पर नजर आएंगे. चूंकि अभिषेक ‘रावण’, ‘गुरु’, ‘धूम 2’ और ‘ढाई अक्षर प्रेम के’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय की छाप छोड़ चुके हैं, जिसमें ऐश्वर्या राय के किरदार की भी खूब तारीफ की गई है. बहरहाल इस बीच काफी लंबे समय के बाद दोनों एक्टर फिर से टीवी पर्दे पर धमाल मचाने की तैयारी में हैं, वहीं ये दोनों खुद भी एक-दूसरे के साथ काम करने के लिए बेताब हैं.

एक इंटरव्यू में अभिषेक ने कहा कि वे और ऐश्वर्या अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को अलग रखना बखूबी जानते हैं. फिल्म इंडस्ट्री में हमने एक साथ टीवी पर्दे पर काम किया है. यहां हम लोग बिल्कुल प्रोफेशनल हैं. अभिषेक ने कहा कि वे दोनों ही एक-दूसरे के टैलेंट की बहुत कद्र करते हैं.


aish
इसलिए वह एक ऐसे सब्जेक्ट पर काम करना चाहते हैं जो अच्छा और रोचक दिखे, साथ ही दोनों की क्रिएटिविटी और टैलेंट के साथ न्याय भी करता हो. यह पूरी बात फिल्म के सब्जेक्ट और उसके ट्रीटमेंट पर निर्भर करेगी.
aish
अब ऐसे में देखना यह होगा कि बड़े पर्दे पर इनकी वापसी को फैंस किस नजरिए से देखते हैं, हालांकि इंटरव्यू में कही बात से अंदाजा लगाया जा रहा है कि इन दोनों की जोड़ी फिर से बड़े पर्दे पर धूम मचाने वाली है. उसका इंतजार सभी को है जब साथ में यह दोनों एक्टर फिल्म करेंगे?
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments