अब मशीन आपको खिलाएगी गोलगप्पे, लेकिन नही मांग पाएंगे एक्स्ट्रा पानी और मीठी चटनी

चीन के वुहान शहर से निकले कोविड-19 वायरस ने मानो पूरी दुनिया ही बदल दी। लोगों के रहन-सहन में भी काफी तब्दीली गई है। जहां पहले लोग मौका पाते ही घूमने का प्लान बना लेते थे। सड़कों के किनारे लगे खाने के ठेले पर भारी भीड़ जमा रहती थी। वहीं अब लोग घर से निकलने से भी बच रहे हैं। बाहर खाना तो बहुत दूर की बात है। लोग गली के नुक्कड़ पर बिकने वाली चाट और गोलगप्पों को सबसे ज्यादा याद कर रहे हैं।
अगर आप पानी पूरी खाने के शौक़ीन हैं और कोरोना के डर से नहीं खा पा रहे हैं तो परेशान होने की जरूरत नहीं हैं। आपके लिए एक अनोखा एटीएम (Panipuri ATM) आ गया है, जो आपकी पानी पूरी खाने की इच्छा को पूरा करेगा, लेकिन इसका फायदा केवल उन्हीं को मिलेगा जो दिल्ली में रह रहे हैं क्योंकि यह एटीएम अभी दिल्ली में ही है। इस एटीएम के जरिए आप बिना किसी इंसानी टच के गोलगप्पे खा सकते हैं।
लेकिन यहां एक समस्या है जैसे-आप गोलगप्पे वाले भइया से एक्स्ट्रा पानी और मीठी चटनी मांगते थे न वह आप इस मशीन से नहीं मांग पाएंगे। इस दौर में पानी पूरी की इस मशीन को देखकर हर कोई हैरान है।
पानी पूरी की इस मशीन को देखने के बाद लोग कई तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। इस मशीन को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग कई तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने इसे अब तक की सबसे बेस्ट मशीन बताया है। वहीँ एक अन्य ट्विटर यूजर नितेश तो इस मशीन को देखकर शब्दहीन हो गए हैं और उनके मुंह में पानी आ गया है।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments