सुशांत केस में महेश भट्ट और रिया के संबंधों की खुली पोल, नपेंगे करण जौहर भी!

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की मौत के करीब डेढ़ महीने बाद भी मुंबई पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है. माना जा रहा है कि, अब बहुत जल्द सुसाइड केस पर बड़ा खुलासा हो सकता है. अब तक जहां बॉलीवुड (bollywood) की बड़ी हस्तियों का नाम सिर्फ फैंस और कुछ स्टार्स ही ले रहे थे तो अब मुंबई पुलिस की जांच भी बड़ी हस्तियों की तरफ मुड़ चुकी है. सोमवार को ही डीसीपी ने फिल्म निर्माता व निर्देशक महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) से करीब 2 घंटे तक गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (riya chakraborty) के रिश्ते पर कई सवाल किए हैं और साथ ही फिल्म ‘सड़क- 2’ के बारे में भी महेश भट्ट से पूछताछ हुई है. इस पूछताछ में महेश भट्ट ने कई खुलासे किए हैं.

सुशांत और रिया के संबंध

सुशांत सिंह की मौत के बाद महेश भट्ट को लेकर कई ऐसे खुलासे हुए हैं जिसके बाद से फैंस और एक्ट्रेस कंगना रनौत ने महेश भट्ट पर भी एक्टर की मौत के आरोप लगाए थे. वहीं महेश भट्ट के ऑफिस में काम करने वाली सहायक सुहरिता दास ने फेसबुक पोस्ट के माध्यम से कई बड़े खुलासा करते हुए बताया था कि,
sushant-mahesh-riya-parveen
कई बार रिया ने अपने और सुशांत के रिश्ते को लेकर महेश भट्ट से बात की और उनसे राय ली. इस दौरान महेश भट्ट ने रिया से सुशांत से दूरी बनाने के लिए कहा था. महेश भट्ट का मानना था कि, सुशांत की हालत परवीन बॉबी जैसी होने लगी है ऐसे में रिया की भलाई उनसे दूरी बनाने में ही है.

डीसीपी ने की पूछताछ

मामले की जांच में जुटी पुलिस ने महेश भट्ट को इस मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए तलब किया था और सोमवार को महेश भट्ट सांताक्रूज पुलिस थाने पहुंचे. यहां उनसे मुंबई जोन-9 के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे और तीन अन्य अधिकारियों ने करीब 2 घंटे तक लंबी पूछताछ कर बयान रिकॉर्ड किया.
sushant-mahesh-riya
महेश भट्ट से डीसीपी ने फिल्म ‘सड़क-2’ पर भी सवाल किया कि, क्या वह सुशांत को अपनी फिल्म में कास्ट करने वाले थे?इस सवाल पर पुलिस सूत्रों का कहना है कि, इस फिल्म के लिए उन्होंने सुशांत को लीड रोल नहीं दिया था और उनकी सुशांत से सिर्फ 3 बार मुलाकात हुई थी. इसके साथ महेश भट्ट ने कहा कि, फिल्म ‘जलेबी’ के बाद से ही रिया चक्रवर्ती उन्हें गुरु मानती थी.

नपेंगे करण जौहर भी!

बता दें, अब इस मामले पर फिल्म मेकर करण जौहर (karan johar) से इसी सप्ताह पूछताछ होगी. न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, मुंबई पुलिस (Mumbai police) करण जौहर से इस हफ्ते के अंत तक पूछताछ कर सकती है.
karan johar
अब माना जा रहा है कि, करण जौहर से पूछताछ के बाद मुंबई पुलिस को केस से जुड़े अहम सुराग मिल सकते हैं. वहीं इस मामले पर सीबीआई (CBI) जांच की मांग भी तेज होती जा रही है.

मनोज तिवारी की मांग
बीजेपी नेता मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने ट्वीट के माध्यम से पहले तो महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (maharashtra cm uddhav thackeray) को जन्मदिन की बधाई दी और फिर लिखा कि, ‘आज के दिन मैं आपसे हाथ जोड़कर निवेदन करता हूं कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ न्याय कीजिए. उनकी मौत को 43 दिन बीत चुके हैं. पर अब तक FIR दर्ज नहीं हुई है. मुझे आशा है कि आप सहायता करेंगे. कृपया सुशांत सिंह राजपूत के करोड़ों फैन्स के साथ न्याय करिए.’
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments