जब प्रेग्नेंट ऐश्वर्या राय को टकटकी लगाए देखते रह गए सुशांत सिंह राजपूत, वायरल हुआ वीडियो

सुशांत सिंह राजपूत (Shushant singh rajput) भले ही इस दुनिया को अलविदा कह गए हों, लेकिन उनकी यादें अभी भी फैंस को सता रही हैं. उन्हें याद करने के लिए फैंस उनके पुराने वीडियोज को शेयर कर रहे हैं. इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो ऐश्वर्या राय के साथ तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो एक एड का है. जिसमें सुशांत ऐश्वर्या राय के साथ अंकिता लोखंडे भी नजर आई थीं. बताया जा रहा है कि जब ये एड शूट हुआ था उस वक्त ऐश्वर्या राय (Ashwarya Rai bachchan) प्रेग्नेंंट थीं. ऐसे में जब ये वीडियो वायरल हो रहा है तो फैंस इसे अपना खूब प्यार दे रहे हैं..

लक्स एड का था शूट वीडियो
दरअसल वायरल हो रहा एड लक्स सोप का था. जिसमें आप देख सकते हैं कि कैसे ऐश्वर्या बाथ टब में सोप से नहाने के बाद सीधा एक इवेंट में पहुंचती हैं. उसी दौरान सुशांत सिंह राजपूत ऐश के आगे चल रहे होते हैं, तभी उनकी नजर अचानक से एक्ट्रेस पर पड़ जाती है और वो ऐश्वर्या को टकटकी लगाए देखते रहे जाते हैं. इसके बाद एड में अंकिता लोखंडे (Ankita lokhande) की एंट्री होती है, और वो सुशांत को आगे चलने के लिए कहती हैं. लेकिन जब अंकिता की नजर ऐश्वर्या पर पड़ती है तो वो भी उन्हें बस देखती रह जाती हैं. उसके बाद ऐश्वर्या अंकिता के पास जाकर लक्स (Lux) कहती हैं और वहां से चली जाती हैं.



दिलचस्प बात तो ये है कि इस एड शूट के दौरान ऐश्वर्या राय पूरे 6 महीने की प्रेग्नेंट थीं. एड में उनका बेबी बम्प साफ दिखाई दे रहा थी. लेकिन इस एड में वाकई ऐश्वर्या राय की खूबसूरती लोगों को घायल करने वाली लग रही थी. बता दें कि इस वीडियो में सुशांत और अंकिता लोखंडे (Ankita lokhande) एक कपल के रोल में थे. उस समय दोनों टीवी सीरियल के पॉपुलर कपल में से एक थे. दोनों स्टार्स जी टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता (pavitra rishta) से लोगों के बीच छा गए थे. हालांकि ये एड वीडियो काफी पुरानी है, लेकिन इन दिनों ज्यादा वायरल हो रहा है. जिसे फैंस के बीच जमकर देखा जा रहा है.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments