टीवी एंकर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस को नहीं मिला सुसाइड नोट

कोरोना की दस्तक के बाद देश में लोगों को मानसिक तौर पर काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। जिसकी वजह से ही बीते दिनों अचानक आत्महत्या के मामले काफी तेजी से बढ़ें हैं। आज सुबह पूर्वी दिल्ली के वेलकम क्षेत्र में एक टीवी एंकर ने अपने घर में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। एंकर का नाम प्रियंका जुनेजा बताया जा रहा है। फ़िलहाल दिल्ली पुलिस को अब तक मौके कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिवाजनों को सुपुर्द कर दिया है। पुलिस अपनी जाँच में जुटी हुई है लेकिन कोई सुसाइड नोट मिलने की वजह से प्रियंका जुनेजा की मौत पर कई सवाल खड़े हो गए हैं। पुलिस परिजनों से बातचीत कर रही है जिसके बाद प्रियंका के दोस्तों से भी सवाल जवाब किया जायेगा।

प्रियंका जुनेजा हरियाणा के एक निजी न्यूज़ चैनल में काम करती थी। इससे पहले वो कई मीडिया हाउस का हिस्सा रह चुके हैं। अब तक मिली जानकारी के अनुसार प्रियंका अपनी नौकरी को लेकर पिछले काफी दिनों से परेशान थी। कोरोना संकट दौरान लोगों को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा है जिसकी वजह से वो इस वक़्त काफी ज्यादा मानसिक तौर पर परेशान हैं। यही वजह है कि बीते कुछ ही दिनों में बड़ी संख्या में युवाओं ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया है। जिसमे से ज्यादातर लोग मनोरंजन की दुनिया से जुड़े हुए हैं।
इंडस्ट्री में भी कुछ लोगों ने लॉकडाउन के दौरान आत्महत्या जैसा कदम उठाया है। वहीं बीते दिनों 16 वर्ष की टिक टोक स्टार सिया कक्कड़ ने भी आत्महत्या कर ली। उन्होंने आत्महत्या से कुछ देर पहले ही एक डांस वीडियो टिक टोक पर अपलोड किया था जिसके बाद रिया ने फांसी लगा ली। सिया के मैनेजर ने बाद में बताया कि उनकी सिया से एक वीडियो एल्बम को लेकर बात हुई थी लेकिन पता नहीं क्यों उन्होंने ऐसा कदम उठा लिया।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments