अरबों की संपत्ति की मालकिन हैं माधुरी दीक्षित, आलीशान घर की तस्वीरें कर देंगी हैरान - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

26 July 2020

अरबों की संपत्ति की मालकिन हैं माधुरी दीक्षित, आलीशान घर की तस्वीरें कर देंगी हैरान

बॉलीवुड की धक – धक गर्ल माधुरी दीक्षित 3 दशकों से फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं । इंडस्‍ट्री में आने वाले न्‍यूकमर्स आज भी उनके जैसे डांस का जादू करने की इच्‍छा रखते हैं । माधुरी अब फिल्‍मों में उतनी सक्रिय नहीं है, लेकिन सोशल मीडिया और टीवी रिएलिटी शोज के जरिए अप भी इंडस्‍ट्री में एक्टिव हैं । माधुरी के फैंस उनसे जुड़े वीडियो देखना पसंद करते हैं, इसी वजह से लॉकडाउन के दौरान उन्‍होने अपने फैंस को निराश नहीं किया और डांस, म्‍यूजिक से लेकर कुकिंग के भी वीडियो शेयर किए । चलिए आज आपको उनके घर के अंदर की कुछ तस्‍वीरें दिखाते हैं ।

250 करोड़ की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं माधुरी
मीडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक माधुरी दीक्षित करीब 250 करोड़ से ज्यादा की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं । माधुरी का मुंबई के पॉश एरिया में बंग्‍ला है, जिसमें वह अपने पति श्रीराम नेने और दो बेटों, अरिन और रेयान के साथ रहती हैं । माधुरी पहले पति के साथ अमेरिका में सेटल थीं, उनके हस्‍बैंड हार्ट के डॉक्‍टर हैं ।  बेटों के बड़े हो जाने के बाद माधुरी वापस मुंबई आ गईं और इंडस्‍ट्री में भी कमबैक किया । पिछले दिनों उनके घर से आई कई तस्‍वीरों ने उनके खूबसूरत घर की झलकियां फैंस के बीच शेयर की हैं ।

बेहद सुंदर है घर
माधुरी जितनी खूबसूरत खुद हैं उन्होंने उतनी ही खूबसूरती से अपने घर को भी सजाया है। माधुरी दीक्षित के घर में भी गणपति विराजमान हैं । माधुरी ने अपने घर के फर्नीचर से लेकर पर्दें तक में रंगों का काफी ध्यान रखा है । उनके लिविंग रूम में आरामदायक काउच भी लगा हुआ है। इस काउच पर बैठ वो फिल्में भी देखती होंगी और फैमिली टाइम भी स्‍पेंड करती हैं । बताया जाता है कि माधुरी ने अपने घर  में एक कमरा केवल सिर्फ अपने ड्रेस, फुटवेयर और एक्‍सेसरीज की वॉर्डरोब के लिए अलग से बना रखा है।

सुख सुविधाओं से लैस घर
माधुरी दीक्षित के घर के अंदर ही जिम भी है । इसके साथ ही शानादार होम थियेटर भी लगा हुआ है। माधुरी ने अपने लिविंग एरिया में म्यूजिक के लिए भी एक स्पेस अलग कर रखा है। बीते दिनों माधुरी ने अपने बेटे अरिन के साथ एक अंग्रेजी गाना शेयर किया था जिसने रिकॉर्ड तोड़ व्‍यूज लिए थे । माधुरी ने लॉकडाउन में अपनी सिंगिंग साइड को भी एक्‍सप्‍लोर किया है, और फैन्‍स के साथ शेयर किया है ।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment