लाखों फैंस का दिल तोड़ते हुए उर्वशी रौतेला ने की इस एक्टर से शादी, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुईवायरल

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेज में शुमार उर्वशी रौतेला ने शादी कर ली है। सुनकर आप हैरान होंगे लेकिन ये बात हम नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर बता रही है, जिसमें उर्वशी रौतेला शादी के जोड़े में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में नजर आ रहा है कि उर्वशी एक्टर गौतम गुलाटी संग शादी रचा रही हैं। इस तस्वीर को शेयर होते ही उर्वशी के फैंस कंफ्यूज हो गए हैं और लोग ये सोच रहे हैं कि कहीं सच में ही उर्वशी ने चुपके से शादी तो नहीं रचा ली। इस तस्वीर को गौतम गुलाटी ने अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने कंफ्यूज करने वाला कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा है, ‘शादी मुबारक हो नहीं बोलोगे?’

अब एक तो ये तस्वीर और ऊपर से उनका कैप्शन से लोगों को यही लग रहा है कि दोनों ने शादी कर ली है। लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है। दरअसल, उर्वशी और गौतम की शादी की ये तस्वीर उनकी आने वाली फिल्म की है जोकि जल्द ही जी5 में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उर्वशी के साथ को-स्टार गौतम गुलाटी नजर आएंगे।

बता दें कि उर्वशी रौतेला और गौतम गुलाटी की फिल्म वर्जिन भानुप्रिया OTT पर 16 जुलाई को रिलीज होने वाली है। जहां गौतम गुलाटी ने लोगों को कंफ्यूज करते हुए इस फिल्म की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की, तो वहीं उर्वशी ने इसका टीजर सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसे 16 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और फैंस भी इसे देखने के लिए काफी उत्सुक हैं।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments