हॉट स्टार पर रिलीज हुई सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा, दो घंटे में ही क्रेश हुई साइट

अभिनेता सुशांत की मौत के बाद अब उनकी आखिरी फिल्म “दिल बेचारा” हॉटस्टार पर रिलीज हो गई। फिल्म को सोशल मीडिया पर जबर्दस्त रिस्पांस मिल रहा है। आलम यह है कि फिल्म के रिलीज होने के दो घंटे के भीतर ही हॉट स्टार क्रेश हो गया। फिल्म “दिल बेचारा” के डायरेक्टर हंसल मेहता ने ट्वीट कर के यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि जब हॉटस्टार पर उन्होंने सुशांत की फिल्म देखनी चाही तो पाया हॉट स्टार क्रैश हो गया है। बता दें कि रिलीज होने से पहले ही ट्व‌िटर व अन्य दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस फिल्म को लेकर लोगों में जबर्दस्त क्रेज बना हुआ था।
वह इस फिल्म का बेसब्री से इन्तजार कर रहे थे। फिल्‍म को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं भी थीं। जब फिल्म रिलीज हुई तो लोगों ने फिल्म को देखना शुरू किया, लेकिन इसी बीच हॉटस्टार क्रैश हो गया है। इस फिल्‍म में मुख्य भूमिका में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और नवोदित अभिनेत्री संजना सांघी हैं। जबकि फिल्म का निर्देश सुशांत के दोस्त मुकेश छाबड़ा ने किया है।

खूब पसंद की जा रही कमेस्ट्री 
फिल्म में दोनों की कमेट्री खूब पसंद की जा रही है। लोग दोनों की जमकर तारीफ कर रहे हैं। फिल्म की कहानी एक कैंसर पीड़ित लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है। जब वह कॉलेज में होती है तब भी लड़की को कैंसर हो जाता है और वह जिंदगी और मौत के बीच जूझने लगती है। इसी बीच उसकी मुलाकात कालेज में ही मस्त मौला युवक सुशांत सिंह राजपूत से होती है। उसके बाद दोनों जिंदगी में आए गम से जूझते हुए खुशियां तलाशते हैं।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments