एक और एक्‍टर ने लगाई फांसी, बहुत छोटी उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, सदमे में एक्‍ट्रेस पत्‍नी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

30 July 2020

एक और एक्‍टर ने लगाई फांसी, बहुत छोटी उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, सदमे में एक्‍ट्रेस पत्‍नी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत का गम इतना भारी है कि लोग उससे उबर भी नहीं पा रहे हैं, और इस बीच आ रहीं ऐसी ही खबरें परेशान कर रही हैं । एक और एक्‍टर ने अपनी जीवनलीला समाप्‍त कर ली है । महज 32 साल की उम्र में पत्‍नी-परिवार सब कुछ छोड़कर फांसी लगा ली है । एक्‍टर के घर में मातम पसरा हैए समझ नहीं आ रहा कि उन्‍होने ऐसा कदम क्‍यों उठाया है ।

एक्‍टर अशुतोष भाकरे ने किया सुसाइड
मराठी सिनेमा का जाना माना नाम एक्टर आशुतोष भाकरे अब इस दुनिया में नहीं हैं । वह 32 साल के थे, उन्‍होने अपने घर में फांसी  लगाकर खुदकुशी कर ली । आशुतोष मराठी फिल्‍मों की अभिनेत्री मयूरी देशमुख  के पति थे । जानकारी के अनुसार, एक्‍टर ने महाराष्ट्र के नांदेड़ स्थित अपने घर पर 29 जुलाई को दोपहर डेढ़ बजे के आसपास फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली ।



कारण पता नहीं
आशुतोष ने किन कारणों से ये कदम उठाया, ये अभी साफ नहीं हो पाया है । आपको बता दें एक्टर आशुतोष भाकरे को उनकी फिल्म ‘भाकर’ और ‘इचर ठरला पक्‍का’ के लिए जाना जाता हैं । पुलिस ने मामले को आकस्मिक मौत बताया है । साथ ही उनके पिता के बयान को दर्ज कर लिया गया है । बेटे की मौत के लिए उन्‍होने किसी को भी दोषी नहीं ठहराया है । पुलिस अभी परिवार के अन्‍य सदस्‍यों से बात नहीं कर पाई है ।
शादी को हुए 4 साल
आशुतोष भाकरे ने साल 2016 में सह-अभिनेत्री मयूरी देशमुख से शादी की थी । लॉकडाउन के कारण दोनों ही नांदेड़ स्थित अपने घर पर रह रहे थे । आशुतोष और मयूरी के करीबियों ने बताया है कि दोनों के बीच सब कुद ठीक था, कोई मतभेद जैसी बात नहीं थी । आशुतोष के निधन के बाद उनके साथी कलाकार सदमें में हैं, फैंस भी डिस्‍टर्ब्‍ड हैं । आशुतोष की पत्नी मयूरी देशमुख के अलावा वो अपने पीछे माता-पिता और एक भाई को छोड़ गए हैं ।

No comments:

Post a Comment