कंगना के विरोध में उतरीं सोनाक्षी सिन्हा, तो पिता शत्रुघ्न ने की बॉलीवुड क्वीन की तारीफ, कही ये बात - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

25 July 2020

कंगना के विरोध में उतरीं सोनाक्षी सिन्हा, तो पिता शत्रुघ्न ने की बॉलीवुड क्वीन की तारीफ, कही ये बात

बॉलीवुड के टैलेंटेड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का यूं 34 साल की उम्र में सुसाइड करना किसी को   समझ नहीं आ रहा है। सोशल मीडिया पर लोग मान रहे हैं कि सुशांत की जिंदगी की बली बॉलीवुड में हो रहे नेपोटिज्म के चलते चढ़ी है। नेपोटिज्म यानी भाई भतीजावाद से सुशांत सिंह इस कदर परेशान हो गए थें कि उन्होंने खुद को खत्म ही कर दिया। उनके सपोर्ट में बॉलीवुड के कई सेलेब्स उतरें और नेपोटिज्म को लेकर अपने अनुभवों को भी साझा किया। इस बीच बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत भी सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए मैदान में उतर गईं। कंगना रनौत ने अपने इंटरव्यू में बॉलीवुड की सारी पोल खोल दी थी।

कंगना रनौत ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि कैसे इंडस्ट्री में आउटसाइडर के साथ व्यवहार किया जाता है। साथ ही ये भी बताया कि इंडस्ट्री में गिरोह बनाकर आउटसाइडर के करियर और जिंदगी को बर्बाद कर दिया जाता है। साथ ही उन्होंने कई ऐसे बयान दिया था जिसके चलते तापसी पन्नू से लेकर स्वरा भास्कर और सोनाक्षी सिन्हा तक ने उन्हें सोशल मीडिया पर खूब खरी खोटी सुनाई थी। हालांकि कंगना के विरोध में भले ही सोनाक्षी सिन्हा उतरी हों लेकिन उनके पिता और एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा कंगना की साइड लेने से खुद को रोक नहीं पाए।

शत्रुघ्न ने कंगना का समर्थन करते हुए एक इंटरव्यू में कहा, ‘फिल्म में कई ऐसे बड़े कलाकार हैं जो छोटे से शहरों से मुंबई में अपना करियर बनाने आते हैं। सभी बड़े नाम जो आप ले रहे हैं, उनमें से अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र भी छोटे शहरों से हैं। वे बहुत बड़े शहरों से नहीं आए हैं।’ शत्रुघ्न सिन्हा कंगना की तारीफ करते हुए कहते हैं, ‘कंगना ने अपनी जिंदगी में बहुत मुश्किलों का सामना किया है। मुश्किलों का सामना करते हुए वह अपने करियर में आगे बढ़ी हैं और अभी भी वह अच्छा कर रही हैं चाहे वह अपनी जीवन में कर रही हों या फिर अपने करियर में।’
उन्होंने आगे कहा, ‘ज्यादातर लोग कंगना के खिलाफ बोलते हैं या वे कंगना का विरोध करते हैं क्योंकि वो कंगना से जलते हैं। वे सोचते हैं कि हमारे एहसानों के बिना और हमारी मर्जी के बिना और हमारे समूह का हिस्सा बने बिना, हमारे धक्कामुक्की के बिना, यह लड़की कैसे सफल हुई?’ साथ ही शत्रुघ्न ने कंगना को महिलाओं का महेंद्र कहा है।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment