क्या टूट टूटने वाला है सुष्मिता के भाई राजीव का रिश्ता, चारू आसोपा ने ने इमोशनल पोस्ट लिख कर बयां किया दर्द

बॉलीवुड की टॉप मोस्ट अभिनेत्री सुष्मिता सेन जहां एक ओर इन दिनों अपनी वेब सीरीज आर्या को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। वहीं उनके भाई राजीव सेन और भाभी चारू असोपा अपने रिश्तों में आये तनाव को लेकर चर्चा में हैं। सुष्मिता के भाई राजीव सेन और चारू आसोपा ने पिछले साल यानी 2019 में सात जून को बंगाली और राजस्थानी रीति रिवाज से शादी की थी।
RAJEEV AND CHARU
दोनों के विवाह की तस्वीर खुद सुष्मिता सेन शेयर की थी। इसके बाद से ही चारू सुर्खियों में आई थीं। शादी में सिर्फ करीबी दोस्त और परिवार वाले ही मौजूद थे। लेकिन माना जा रहा है कि अब इस दोनों के रिश्ते में दरार आ गयी है। अगर चारू आसोपा के इंस्टाग्राम के मैसेज पर गौर किया जाये तो ऐसा लगता है शायद लंबे टाइम से दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है।
वह हमेशा अपने इंस्टाग्राम पर इमोशनल मैसेज लिखती हैं। उनके ज्यादातर मैसेज टूटे हुए रिश्तों को लेकर ही होते हैं। इतना ही नहीं यह दोनों एक दूसरे से अलग दूसरे-दूसरे शहरों में भी रहने लगे हैं। जी हाँ राजीव दिल्ली में हैं जबकि उनकी पत्नी चारू मुंबई में रह रही हैं। हालंकि अभी इस दोनों से सामने आकर अपने रिश्तों को लेकर कोई टिप्पणी नहीं की है।
RAJEEV AND CHARU (1)
बता दें कि राजीव और चारू ने एक इंस्टाग्राम से वो तस्वीरें भी डिलीट कर दी हैं जिनमें दोनों साथ नजर आ रहे थे। इस कपल ने कई बार इंस्टाग्राम पर ऐसी रोमांटिक तस्वीरें भी पोस्ट की थी जिसे लेकर यह दोनों ट्रोल भी हुए है, लेकिन अब इनके अकाउंट पर दोनों के साथ वाली एक भी तस्वीर नहीं दिख रही है।
RAJEEV AND CHARU (1)
चारू असोपा टीवी जानी मानी अभिनेत्री हैं। वह सीरियल “मेरे अंगने में” से फेमस हुईं थी। राजीव और चारू ने सोशल अकाउंट से एक-दूसरे को न सिर्फ अनफॉलो किया बल्कि ब्लॉक भी कर दिया है। चारू आए दिन ही इंस्टाग्राम अपनी फीलिंग्स बयां कर रही हैं। हाल ही में चारू ने पिंक कलर की साड़ी में अपसेट मूड में एक फोटो सोशल मीडिया पर साझा की।
फोटो के कैप्शन में उन्होंने एक नोट भी लिखा- “नाराज क्यों होते हो, चले जायेंगे बहुत दूर, जरा टूटे हुए दिल के टुकड़े तो उठा लेने दो।” दूसरी तस्वीर पर चारू ने लिखा, “कशमकश से भरी जिंदगी तोहमतें भी बेशुमार हैं। यह काफिला है शिकायतों का लोग केवल सवाल करते हैं। समझना है तो खुद को ही समझ बेगैरत समझ जाए तो क्या बात है? मसले तो रोज आएंगे जीवन में हल कौन से होंगे यह सवाल नासूर है।”
RAJEEV AND CHARU (1)
एक अन्य पोस्ट में चारू लिखती हैं-“मिजाज वाकिफ भी है और नाकाफी भी वजूदे मिसाल क्या बनेंगे सवाल बाकी है अभी। नाराज रिश्तो को नाराज ही रहने दो, समुंद्र में पत्थर फेंकने से तरंगे बनती हैं पानी बहता नहीं।” चारू ने तस्वीरों के साथ जो कैप्शन लिखा है उससे भी यही लगता है जैसे दोनों का यह प्यार भरा अब रिश्ता पूरी तरह से खत्म हो चुका है।
RAJEEV AND CHARU (1)
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments