इस वजह से अमिताभ बच्चन को हुआ कोरोना सामने आई बड़ी वजह!

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन जोकि लोगों को कोरोना वायरस के प्रति जागरुक करते थें, इस वक्त वही इस महामारी की चपेट में आ गए हैं। इस खबर के मिलते ही उनके फैंस एकदम हैरान हैं और वह उनकी सलामती की दुआ मांग रहे हैं। हालांकि लोगों के बीच ये भी सवाल उठ रहा है कि आखिर अमिताभ बच्चन को कोरोना हुआ कहां से? ऐसे में लोग तरह-तरह के अटकलें लगा रहे हैं। अटकलों पर बात करने से पहले बता दें कि कोरोना के कहर के बीच मार्च में लॉकडाउन लगा दिया गया था जिसके चलते फिल्म शूटिंग से लेकर सारे काम बंद पड़े थें। हाल फिलहाल इस लॉकडाउन को हटाया गया जहां कुछ लोग शूटिंग कर रहे हैं तो वहीं कई अभी भी आईसोलेट हैं।

वैसे तो अमिताभ बच्चन ने इस लॉकडाउन में भी कई काम किए लेकिन वे अपने घर से बाहर नहीं निकले। अमिताभ बच्चन के अलावा उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन भी कोरोना से संक्रमित हैं। अब अमिताभ के संक्रमित होने से लोग अभिषेक बच्चन को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं।

दरअसल, अभिषेक बच्चन अपनी पहली वेब सीरीज ‘ब्रीथ-2’ के लिए पिछले कुछ दिनों से वर्सोवा स्थित एक स्टूडियो में डबिंग के लिए लगातार जा रहे थें। इस बीच लगातार उनके आने जाने से वह संक्रमित हो सकते हैं। फिलहाल, अभिषेक के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद स्टूडियो को सैनेटाइज किया जाता है।
हालांकि कई लोग कहते हैं कि मुंबई के जिस इलाके में अमिताभ बच्चन का घर स्थित है वह कंटेनमेंट जोन है जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि वहीं के स्थानीय लोगों से उन्हें संक्रमण हुआ। वहीं कुछ दिनों पहले बीएमसी ने बच्चन बंगले को सैनेटाइज भी किया था। ऐसे में संभव है कि किसी लोकल व्यक्ति या घर में आने जाने-वाले की वजह से बच्चन परिवार में यह खतरना वायरस पहुंच गया।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments