ट्रांसपेरेंट पीपीई किट पहन कर कोरोना मरीजों का इलाज करने वाली नर्स को अब मिल रहे इस तरह के ऑफ़र - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

26 July 2020

ट्रांसपेरेंट पीपीई किट पहन कर कोरोना मरीजों का इलाज करने वाली नर्स को अब मिल रहे इस तरह के ऑफ़र

इस समय पूरी दुनिया कोरोना वायरस जैसी जानलेवा महामारी से जूझ रही है। तमाम कोशिशों के बावजूद कोरोना संक्रमितों की संख्या में कोई कमी नहीं आ रही हैं। ऐसे में कोरोना योद्धा के रूप में काम कर रहे नर्स और डॉक्टर्स दिन रात लोगों का इलाज का उनकी जान बचाने में जुटे हुए हैं। इन्हीं योद्धाओं में रूस की एक महिला नर्स अपनी पीपीई किट को लेकर सुर्खियों में आ गई है। कोरोना मरीजों का इलाज कर रही इस महिला नर्स नदिया का एक सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह ट्रांसपैरेंट पीपीई किट पहनकर कोरोना संक्रमित पुरुषों का इलाज कर रही है। लोगों को यह ट्रांसपैरेंट पीपीई किट इतनी आकर्षक लगी कि सभी इस नर्स की जमकर तारीफ़ कर रहे हैं।
हालंकि अब इस वीडियो के वायरल होने पर सरकार की तरफ से चेतावनी भी जारी की गयी है। सरकार की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि इस तरह के पीपीई किट से संक्रमण फैलने की संभावना ज्यादा है। अब ट्रांसपैरेंट पीपीई किट पहनने के बाद सुर्खियों में आई नादिया को एक रूसी स्पोर्ट्स ब्रांड की ओर से मॉडलिंग का ऑफर भी मिल गया है। हालांकि, उन्होंने समय की कमी को बताकर इस ऑफर को मना कर दिया है। इसके बाद उन्हें न्यूज एंकर की जॉब का ऑफर मिला है, जिसे लेकर वह काफी खुश है।

मॉडलिंग का ऑफर मिला 
उन्होंने न्यूज चैनल का आभार भी जताया और कहा कि वह इस काम को बेहतर तरीके से करने की कोशिश करेंगी। हालांकि न्यूज चैनल ने उन्हें बतौर एंकर पॉर्ट टाइम नौकरी दी है क्योंकि नदिया अभी डॉक्टर बनने की ट्रेनिंग भी ले रही हैं। नादिया ने पीपीई किट मामले को लेकर सफाई भी दी। नदिया ने अस्पताल प्रशासन से कहा था कि वह इस बात से बिल्कुल अंजान थी कि यह पीपीई किट बहुत ज्यादा ट्रांसपैरेंट थी।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment