सुसाइड से कुछ घंटे पहले ही दोस्त सिद्धार्थ से हुई थी सुशांत की मुलाकात, किए कई बड़े खुलासे

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड (Suicide) मामले में अब एक और बड़ा खुलासा हुआ है. इस खुलासे के बाद केस ने फिर से एक नया मोड़ ले लिया है. दरअसल सुशांत के दोस्त क्रिएटिव कंटेंट मैनेजर सिद्धार्थ पिठानी (Sushant friend Siddharth Pithani) की हाल ही में आज तक चैनल से बात हुई है. जिसमें उन्होंने कहा है कि सुशांत को वो बीते एक साल से जानते थे. दोनों एक-दूसरे से किसी कॉमन दोस्त के साथ मिले थे. इसके बाद से ही उन्होंने एक्टर के लिए काम करना शुरू कर दिया था. बातचीत के दौरान सिद्धार्थ ने बताया कि, वो सुशांत की निजी लाइफ में दखलअंदाजी नहीं करते थे. यहां तक कि वो सुशांत से कभी भी उनकी पर्सनल जिंदगी को लेकर कोई बातचीत नहीं करते थे.

सिद्धार्थ का कहना है कि वो रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) के भी बारे में कुछ खास नहीं जानते थे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धार्थ पिठानी (सुशांत के दोस्त) वही हैं जो सुशांत के साथ ही उनके घर में रह रहे थे. इस बात का खुलासा खुद सिद्धार्थ ने किया है. उन्होंने बताया कि कोरोना काल में वो सुशांत के साथ ही थे. इस दौरान उन्होंने ये भी जानकारी दी कि एक्टर से वो आखिरी बार 13 जून की रात 1 बजे मिले थे. उस समय सुशांत अपनी पूर्व मैनेजर दिशा के सुसाइड (Former manager Disha Suicide) को लेकर काफी ज्यादा डिप्रेस्ड थे. क्योंकि इस केस में उनके नाम को भी उछाला जा रहा था. यहां तक कि उन पर ब्लाइंड आइटम लिखे जा रहे थे.
इतना ही नहीं बल्कि सिद्धार्थ की माने तो सुशांत के घरवालों ने उनसे 15 करोड़ रुपये के बारे में भी पूछा था. लेकिन इस बारे में खुद एक्टर को भी कोई जानकारी नहीं थी इसलिए उन्होंने कोई भी जवाब या सफाई देने से मना कर दिया था. दरअसल ये बात उन्होंने IO को ई-मेल के जरिए बताया है. इसके साथ ही पता चला है कि सुशांत के परिवार के दो लोगों ने भी उनसे संपर्क किया था. हालांकि अभी सिद्धार्थ बिहार पुलिस (Bihar police) के जवाब के आने के इंतजार में हैं. कहा जा रहा है कि वो भी चाहते हैं कि सुशांत को न्याय मिले.
रिया चक्रवर्ती ने अब सुशांत के रिश्तेदारों पर लगाए गंभीर आरोप
फिलहाल रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) की ओर से सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में एक याचिका दायर की गई है. जिसमें एक्ट्रेस ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि बिहार पुलिस में एफआईआर (FIR) दर्ज करने और जांच को प्रभावित करने में सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार एडीजी हरियाणा पुलिस(Hariyana Police) का हाथ हो सकता है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस की ओर से तो ये भी दावा किया गया है कि सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी पर ये दबाव दिया जा रहा है कि वो उनके (रिया चक्रवर्ती) खिलाफ बयान दें. इसके साथ ही रिया का कहना है कि इस बारे में सिद्धार्थ मुंबई पुलिस (Mumbai Police) को ईमेल भी लिख चुके थे.

क्या लिखा था सिद्धार्थ पिठानी की ईमेल में?
दरअसल सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) की तरफ से मुंबई पुलिस को लिखी गई मेल में कहा गया था कि, 22 जुलाई उनके पास सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से ओपी सिंह और मीतू सिंह का फोन आया था. जिसके बाद उन्होंने मुझसे (सिद्धार्थ पिठानी) रिया चक्रवर्ती और सुशांत के साथ रहने के दौरान रिया ने जो खर्चे किए थे उसके बारे में डिटेल मांगी थी. इसके बाद अचानक से 27 जुलाई को फिर मेरे पास ओपी सिंह की ओर से फोन किया गया कि मैं रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार पुलिस के सामने बयान दूं. इसके साथ ही ईमेल में सिद्धार्थ की तरफ से ये भी स्पष्ट किया गया है कि उन पर इस केस को लेकर लगातार दबाव बनाने की कोशिश की जा रही है.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments