इस एक्ट्रेस के बारे में पोस्ट कर फिर फंसे राम गोपाल, यूजर कर रहे भद्दे कमेंट्स

फिल्म मर्डर के ऐलान के बाद कानूनी पचड़े में फंस चुके फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा इन दिनों काफी सुर्ख़ियों ने हैं। फिल्मों से अलावा राम गोपाल वर्मा अक्सर अपने ट्वीट की वजह से भी चर्चा में आ जाते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक एक्ट्रेस को लेकर पोस्ट किया, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर उनका खूब मजाक बनाया जा रहा है। कई यूजर उनकी इस पोस्ट पर उनके लिए भद्दे कमेंट्स भी लिख रहे हैं। बता दें की राम गोपाल ने ओडिशा को लेकर एक ट्वीट किय़ा। उन्होंने लिखा- “अप्सरा से मिलने से पहले मैंने 1999 से ओडिशा के बारे में नहीं सुना। अप्सरा से मिलने के बाद मुझे अहसास हुआ कि इस तरह के तूफान बसते हैं यहां।”

उन्होंने लिखा-“ओडिशा में इतनी खूबसूरती है.. और खूबसूरती मिले ओडिशा को।”  यहां हम आपको उस एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे लेकर राम गोपाल वर्मा ने ट्वीटर पर पोस्ट शेयर की है। अब हम आपको बताएंगे  कौन हैं रानी अप्सरा। ओडिशा से ताल्लुक रखने वाली रानी अप्सरा राम गोपाल वर्मा उर्फ आरजीवी की अगली फिल्म “THRILLER” में लीड रोल निभाने जा रही हैं।


अप्सरा इंटरनेट सेंसेशन बन गई हैं। राम गोपाल ने अप्सरा रानी के बारे में बताया की वह देहरादून में पैदा हुईं और हैदराबाद में पली बढ़ी हैं। अप्सरा रानी बढ़िया एक्ट्रेस हैं। राम गोपाल ने अप्सरा को टैग करते हुए एक्ट्रेस की तस्वीर भी शेयर की है। फोटो में अप्सरा की तस्वीर देख उनके फॉलोअर्स की संख्या बढ़ती ही जा रही है।
बता दें कि राम गोपाल ने जुलाई 2020 की शुरुआत में ही अपना ट्वीटर पर पेज बनाया है और इतने कम समय में उनके 18 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए हैं। राम गोपाल वर्मा ने जब  सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अप्सरा की तारीफ की तो उनके पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा, “आप हमेशा महिलाओं पर क्यों मेहरबान रहते हैं, मर्दों को कभी मौका नहीं देते, क्यों? कभी बराबरी का मुकाबला कराइए। हम भी बताएंगे।” यकीनन अप्सरा बेहद खूबसूरत हैं।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments