बड़ी खबर: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर कही ये बात - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

25 July 2020

बड़ी खबर: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर कही ये बात

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव हो गए हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दी। मुख्यमंत्री शिवराज ने ट्वीट के करते हुए लिखा कि, मैं कोरोना पॉजिटिव हो गया हूं। मेरी सभी साथियों से अपील है कि, जो भी मेरे संपर्क में आए हैं वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। मेरे निकट संपर्क वाले लोग कोरेंटाइन में चले जाएं। सीएम ने कहा कि, मैं कोरोना संक्रमण की सभी दिशा निर्देशों का पूरा पालन कर रहा हूं, डॉक्टर की सलाह के मुताबिक स्वयं को क्वारंटाइन करूंगा और इलाज कराऊंगा।
मेरी प्रदेश की जनता से अपील है कि, सावधानी रखें, जरा सी असावधानी कोरोना को निमंत्रण देती है। मैंने कोरोना से बचने के हर संभव कोशिश की लेकिन अनेक विषयों को लेकर लोग मिलते थे। सीएम शिवराज ने उन लोगों से अपील की जो लोग उनसे इन दिनों मिले थे। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि, मेरी उन सभी लोगों को सलाह है कि, जो मुझसे मिले वह अपना टेस्ट करवा लें। कोरोना से घबराने की जरूरत नहीं है, कोरोना संक्रमण का समय पर इलाज होता है तो संक्रमण बिल्कुल ठीक हो जाता है।

मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि, 25 मार्च से रोजाना शाम को कोरोना की समीक्षा बैठक करता रहा हूं, मैं यथासंभव अब वीडियो कॉन्फ्रेसिंग से कोरोना की समीक्षा करने का प्रयास करूंगा और मेरी अनुपस्थिति में यह बैठक गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, नगरीय विकास एवं प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह, स्वास्थ्य शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग और स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभु राम चौधरी करेंगे। मैं स्वयं भी क्वारंटाइन रहते हुए इलाज के दौरान प्रदेश में कोरोना नियंत्रण के हर संभव प्रयास करता रहूंगा। आप सब सावधान रहें, सुरक्षित रहे और गाइडलाइन का पालन जरूर करें।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment