सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई केट बेकिंस्ले यूजर्स बोले कम उम्र के लड़को को डेट क्यों करती हो, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

हॉलीवुड एक्ट्रेस केट बेकिंस्ले ने सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वाले यूजर्स को करारा जवाब दिया है। दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पालतू बिल्ली के साथ एक वीडियो शेयर किया था। इसमें उन्होंने अपनी बिल्ली के साथ चेहरे पर गुगली आइज चिपका रखी थी। इस दौरान यजर्स ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की। जिसका केट ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया और सबकी बोलती बंद कर दी।

यूजर्स ने किया सवाल 

बिल्ली के साथ शेयर किए गए केट के वीडियो पर एक ट्रोलर ने सवाल किया, 'आप ऐसे मर्दो को डेट क्यों करती हैं, जो एक तरह से उनके बच्चों की उम्र के होते हैं?' वहीं, एक और ने पूछा, 'आप उन लोगों को डेट क्यों करती रहती हैं, जो आपके बच्चे हो सकते हैं?' इन ट्रोलर्स को जवाब देते हुए केट ने कहा, 'मेरा हर रिश्ता पूरी तरह से आपको परेशान करने वाला रहा है।' बता दें कि 46 साल की एक्ट्रेस का पहले इस साल अप्रैल में गुडी ग्रेस (23) के साथ नाम जोड़ा गया और तब से इनके रोमांस के चर्चे जोरों पर हैं।



बच्चों के उम्र के लड़कों के साथ रहा अफेयर

 'अंडरवर्ल्ड' स्टार का पहले 25 साल के कॉमेडियन पीट डेविडसन के साथ अफेयर था। पिछले साल, 24 साल के एक्टर मैट राईफ के साथ उनका थोड़े समय तक रोमांस चला। 2018 में, 31 साल के कॉमेडियन जैक व्हाइटहॉल के साथ उनका रोमांस सुर्खियों में रहा था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments