अमिताभ बच्चन की सेहत को लेकर डाक्टर्स ने दिया बड़ा अपडेट

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हाल ही में कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. जिसके बाद से सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि परिवार और दोस्त काफी चितिंत हैं. सोशल मीडिया पर दुआओं का सैलाब उमड़ पड़ा है. कोरोना की पुष्टि (Corona Positive) होने के बाद खुद अमिताभ ने ट्वीट के माध्यम से अपने फैंस को जानकारी दी. ट्वीट में बिग बी ने जानकारी दी थी कि, उनके साथ पूरे परिवार और स्टाफ की जांच हुई है. पर चिंता वाली बात ये रही कि, अमिताभ के बाद उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए. अब हाल ही में अस्पताल ने अमिताभ की हेल्ड अपडेट जारी की है. जिसमें उनकी सेहत के बारे में जानकारी दी गई है.
अमिताभ की हेल्ड रिपोर्ट
तबीयत खराब होने के बाद बिग-बी को मुंबई के नानावती अस्पताल लाया गया था. जहां कोरोना की पुष्टि हुई है. फिलहाल वह अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती हैं.अस्पताल के जनसंपर्क अधिकारी ने अमिताभ के हेल्ड अपडेट जारी करते हुए बताया कि, ‘वह अब पहले से स्थिर हैं और उन्हें कोरोना के हल्के लक्षण हैं. सेहत में सुधार की खबर को जानने के बाद यकीनन फैंस और परिवार खुश हो जाएंगे.



अभिषेक को भी हुआ कोरोना
मालूम हो कि, अमिताभ बच्चन में कोरोना की पुष्टि होने के बाद पूरे परिवार की जांच हुई थी. जिसमें उनके बेटे अभिषेक भी पॉजिटिव पाए गए. पर जया बच्चन और ऐश्वर्या कोरोना नेगेटिव है जो वाकई राहत की बात है. फिलहाल हम सब अमिताभ बच्चन के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं. अमिताभ ने ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं और अस्पताल में भर्ती हूं. अस्पताल द्वारा प्रशासन को सूचित किया जा रहा है. परिवार और स्टाफ मेंबर्स का टेस्ट हो चुका है रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. मेरी उन सभी लोगों से गुजारिश है जो बीते 10 दिनों में मेरे संपर्क में आए थे वह जल्द से जल्द टेस्ट कराएं.’

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments