विकास दुबे की मां की दूसरे बेटे से अपील- कहा कब तक भागता रहेगा, सरेंडर कर दे, नहीं तो..

कानपुर शूटआउट कांड का मुख्य आरोपी गैंग्स्टर विकास दुबे एनकाउंटर में ढेर हो चुका है । इस घटनाक्रम से जुड़ी नई जानकारियों से साफ हो गया है कि चौबेपुर थाने से हुई मुखबरी के बाद विकास दुबे ने अपने गैंग के साथियों के साथ पुलिस टीम पर सुनियोजित तरीके से हमला किया था । यूपी पुलिस ने विकास दुबे समेत उसके गैंग के 6 बदमाशों को ढेर कर दिया है । इसी बीच यूपी पुलिस विकास दुबे के भाई दीप प्रकाश दुबे को तलाश कर रही है , जो अब तक फरार है । ऐसे हालात में विकास दुबे की मां ने दीप प्रकाश दुबे से अपील की है कि वह पुलिस में सरेंडर कर दे , नहीं तो सब कुछ खत्म हो जाएगा । उन्होंने अपनी अपील का एक वीडियो जारी किया है , जो इस समय वायरल हो रहा है।
बता दें कि यूपी पुलिस ने कानपुर शूटआइट कांड के बाद विकास दुबे समेत उसके गैंग के 6 लोगों को ढेर कर दिया है । इन सभी बदमाशों को अलग अलग एनकाउंटर में मारा गया । इस सबके बीच पुलिस विकास के भाई दीप प्रकाश दुबे की तलाश में दबिश दे रही है , जो घटना के बाद से फरार चल रहा है ।
इस बीच विकास दुबे की मां ने एक वीडियो जारी किया है । इसमें उन्होंने दीप प्रकाश से अपील है कि वह जहां भी हों, पुलिस के सामने आकर सरेंडर कर दें । फरार होने पर सब मारे जाएंगे तब आने का कोई फायदा नहीं है । पुलिस के सामने आ जाएं, घर में फोन कर दें तो जान बच जाएगी, वरना पुलिस सबको मार डालेगी । तुम्हारे बच्चे भी मर जाएंगे और बीवी भी, तब तुम आकर क्या करोगे । दीप प्रकाश जहां भी हो तुम घर आ जाओ, तुम्हारी सुरक्षा सब हो जाएगी । तुम निर्दोष हो, तुमने कुछ नहीं किया है ।

अपने वीडियो में वह कहती सुनाई दे रही है कि दीप प्रकाश तुम भागने से नहीं बचोगे । तुमने एक भी फोन नहीं किया । अगर फोन करते तो तुमको समझाते । तुम पुलिस के सामने जल्दी आ जाओ, तुमने कुछ नहीं किया है । तुम क्यों डरते हो, तुम सामने आओ, बात करो, अपनी बीवी और बच्चे से बात करो, पुलिस सिर्फ पूछताछ करेगी ।
बता दें कि इस घटना के बाद दीप प्रकाश पर पुलिस ने 20 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है । दीप प्रकाश पर कृष्णा नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज है । 2-3 जुलाई की रात को बिकरू गांव में आठ पुलिसकर्मियों की निर्मम हत्या के बाद से ही दीप प्रकाश फरार है । उसकी तलाश में यूपी पुलिस की टीम छापेमारी कर रही है ।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments