बड़ी खबर: बेटी आराध्या संग अस्पताल में भर्ती हुईं ऐश्वर्या राय बच्चन

साल 2020 बॉलीवुड के लिए लगातार बुरा ही साबित हो रहा है और कोरोना वायरस (corona virus) भी फिल्मी स्टार्स पर कहर बनकर टूट रहा है. 5 दिन पहले ही बच्चन परिवार के सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए थे. जिस पर अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan)और अभिषेक बच्चन को नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था जबकि ऐश्वर्या (Aishwarya rai) में कोरोना के कुछ लक्षण नहीं थे इसलिए उनकी बेटी आराध्या (Aaradhya) को भी मां के साथ होम क्वांरटाइन में रखा गया था. लेकिन अब खबर है कि, बच्चन परिवार की लाडली बहू और पोती आराध्या भी अस्पताल में भर्ती हो चुकी हैं.
बिग-बी ने खुद की घोषणा

मालूम हो कि, बीते शनिवार को ही महानायक अमिताभ बच्चन में कोरोना की पुष्टि हुई थी जिसके बाद पूरे परिवार का कोरोना टेस्ट किया गया था.
amitambh-abhishek-corona
उसमें उनके बेटे अभिषेक भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे. जिस पर दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया था. बिग बी ने खुद ही ट्विटर के जरिए फैंस को अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी.

कैसे ही ऐश्वर्या की हालत
शनिवार के अगले दिन यानि रविवार को खबर मिली थी कि, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी कोरोना से संक्रमित हैं. मगर दोनों में लक्षण नहीं पाए गए थे. डॉक्टर्स ने दोनों को होम क्वारंटाइन में रहने की सलाह दी थी.
aishwarya-rai-aaradhya-corona
जिसके बाद अब जानकारी मिली है कि, ऐश्वर्या में भी कोरोना के लक्षण मिले हैं इसलिए उन्हें बेटी आराध्या के साथ अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं अस्पताल प्रशासन का कहना है कि, दोनों की तबीयत ठीक है और इलाज चल रहा है.

बिग-बी की हेल्थ अपडेट
अब अगर अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक की तबीयत की बारे में करें तो फिलहाल दोनों एडमिट हैं और हालत सामान्य है. अस्पताल में रहते हुए बिग-बी अपने फैंस से सोशल मीडिया के जरिए लगातार मुखातिब हो रहे हैं और फैंस के लिए इमोशनल नोट भी लिख रहे हैं. वहीं बिग बी के फैंस भी लगातार उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं जिससे अमिताभ जल्द से जल्द स्वस्थ होकर घर लौट आएं. बता दें, बच्चन परिवार में सिर्फ जया बच्चन को छोड़कर घर के सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए हैं वहीं स्टाफ की रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments