कैलोफोर्निया में दिखी सुशांत के लिए दिवानगी, फैंस ने इस अंदाज में श्रद्धांजल‍ि

Bollywood Tadka

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही फैंस लगातार सोशल मीडिया पर एक्टर को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं। इसके साथ ही सुशांत के निधन के बाद फैंस उन्हें अपने-अपने तरीके से श्रद्धांजल‍ि दे रहे थे। हाल ही में कैलोफोर्निया (यूएस) में मौजूद सुशांत के फैंस ने उन्हें खास अंदाज में श्रद्धांजलि दी।

इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि एक टेबल पर सुशांत की तस्वीर रखी है। इस तस्वीर के चारों तरफ येलो कलर के फूल रखे गए हैं।
Bollywood Tadka
वहीं कुछ तस्वीरों में सुशांत की फैंस हाथ में एक पोस्टर थामें दिख रहें हैं।पोस्टर में लिखा-'मैं सुशांत सिंह राजपूत ,मैं जस्टिस मांगता हूं। ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 
Bollywood Tadka
बता दें 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर में सुसाइड कर लिया था। पोस्टमार्टम के बाद रिपोर्ट में उनकी मौत का कारण दम घुटना बताया गया। वहीं एक्टर के सुसाइड के बाद से ही बाद बॉलीवुड में नेपोट‍िज्म को लेकर भी काफी बहस चल रही है।
Bollywood Tadka
लोगों का कहना है कि सुशांत इंडस्ट्री में नेपोट‍िज्म का श‍िकार हुए। सोशल मीडिया पर लोग करण जौहर, आलिया भट्ट, महेश भट्ट, सलमान खान को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।
Bollywood Tadka
वहीं कुछ लोग एक्टर के निधन सुसाइड ना मानकर एक प्री प्लैनड मर्डर मान रहे हैं। इसके साथ ही वे इस केस की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।  
Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments