शॉर्ट ड्रेस पहनकर मंदिर पहुंची ये हॉट एक्ट्रेस, यूजर्स बोले अम्मा जब सब उतार दिया है तो जूते भी उतार देती..

कोरोना वायरस के चलते देशभर में स्थिति बेहद नाजुक बनी हुई। ऐसे में लोग अपने घर से बाहर जाने में हिचकिचा रहे हैं। भले ही देश के कई हिस्सों में अनलॉक जारी कर दिया गया हो लेकिन अभी भी लोग जितना हो सके घर में रहने की कोशिश कर रहे हैं और घर से ही काम करने का प्रयास कर रहे हैं। वहीं फिल्मों और सीरियल की शूटिंग भी शुरू हो गई है तो ऐसे में सेलेब्स भी घर से बाहर निकल रहे हैं। हाल ही में एक अभिनेत्री का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है औऱ ये वीडियो उस वक्त का है जब अभिनेत्री शॉर्ट ड्रेस में मंदिर के दर्शन करने पहुंचती हैं जिसके चलते उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है।



ये अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल हैं। अमीषा पटेल मुंबई के एक मंदिर में देखी गईं जहां उन्होंने काफी छोटी ड्रेस पहन रखी थी। उनका ये वीडियो वीरेंद्र चावला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में अमीषा पटेल ब्लैक टॉप और शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं। उन्होंने मुंह पर मास्क और पैरों में जूते भी डाले हुए हैं।

मंदिर के दर्शन करने पहुंची अमीषा पटेल के इस अवतार को देखकर सोशल मीडिया यूजर काफी भड़क गए और उन्हें ट्रोल करने लगे। कई यूजर्स उन्हें उल्टा सीधा सुना रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि जूते ही उतार लेती अम्मा, जब इतना कुछ उतार लिया है तो। इसी तरह उन्हें कई यूजर्स के गुस्से का सामना करना पड़ा। बता दें कि पिछले काफी समय से अमीषा पटेल फिल्मों से दूर हैं, हालांकि वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments