भजन सम्राट के बाद इस शख्स को डेट कर रही हैं हॉट एक्ट्रेस जसलीन मथारू, वायरल हुई तस्वीरें - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

25 July 2020

भजन सम्राट के बाद इस शख्स को डेट कर रही हैं हॉट एक्ट्रेस जसलीन मथारू, वायरल हुई तस्वीरें

टेलिवीजन इंडस्ट्री के सबसे सुपरहिट रिएलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) का हर सीजन ही ब्लॉकबस्टर रहता है और हर सीजन में ही कोई ना कोई ऐसा जरूर होता है जिसकी वजह से वो सीजन यादगार बन जाता है. कुछ ऐसा ही हुआ बिग बॉस के सीजन 12 (Bigg Boss 12) में जहां अपनी हॉट और बोल्ड अदाओं से सबका दिल जीतने वाली एक्ट्रेस जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) का रिलेशन एक भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) के साथ काफी चर्चाओं में रहा था.

जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) और अनूप जलोटा (Anup Jalota) ने शो के दौरान ये बात खुद बताई थी के वे दोनों एक दूसरे को पसंद करते हैं और एक दूसरे को डेट भी करना चाहते हैं. शो के अंतिम पड़ाव तक आते आते ये सच्चाई सभी दर्शकों को पचा चल चुकी थी कि इन दोनों के बीच गुरू शिष्य का है और इनका ये रिलेशनशिप और कुछ नहीं बल्कि एक गेम था जो कि दर्शकों की अटेंशन लेने के लिए था.

बात करें जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) के लेटेस्ट रिलेशनशिप स्टेटस की तो इस समय वे भोपाल के एक कॉस्मेटिक सर्जन को डेट कर रही हैं. हाल ही में जसलीन द्वारा दिए एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा हुआ कि वे अभिनीत गुप्ता (Abhineet Gupta) नाक के एक कॉस्मेटिक सर्जन को डेट कर रही हैं जिससे उनकी मुलाकात खुद अनूप जलोटा ने कराई थी.


जसलीन का कहना कि है कि अनूप जलोटा (Anup Jalota) और अभिनीत के पापा काफी अच्छे दोस्त हैं. जसलीन ने बताया कि उन्होनें अभिनीत को पहले 3 महीने सिर्फ वर्चुअली डेट किया और फिर उसके बाद दोनों ने मिलने का सोचा. इसी बारे में जसलीन ने आगे बात करते हुए बताया कि, “मैं भोपाल में ही थी और कुछ दिनों पहले ही वहां से लौटी हूं. मैं अभिनीत और उनकी फैमिली से भी मिल चुकी हूं और हम सबने भोपाल में काफी अच्छा वक्त बिताया था. लॉकडाउन के कारण हम ज्यादा बाहर नहीं जा सके लेकिन हमें साथ में वक्त बिताकर अच्छा लगा. यह हमारी पहली मुलाकात थी. अब हम लोग कॉल और वीडियो कॉल पर बात करते हैं, और तो और हमने भोपाल में एक गाना भी शूट किया था.”


आपको बता दें कि अभिनीत गुप्ता कुछ समय पहले ही तलाक हुआ है और इस बारे में पूछे जाने पर जसलीन ने बताया कि अभिनीत ने मुझसे आज तक कुछ नहीं छुपाया और वे अपने रिश्तों के लेकर काफी ईमानदार हैं. जसलीन ने कहा कि उन्हें अभिनीत के पास्ट को लेकर कोई परेशानी नही हैं.
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment