सुशांत सिंह सुसाइड केस: महेश भट्ट, करण जौहर के मैनेजर से पूछताछ करेगी मुंबई पुलिस - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

26 July 2020

सुशांत सिंह सुसाइड केस: महेश भट्ट, करण जौहर के मैनेजर से पूछताछ करेगी मुंबई पुलिस

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 40 से ज्यादा दिनों का वक़्त बीत चुका है लेकिन मुंबई पुलिस ने अब तक केस को लेकर कुछ भी नहीं कहा है और लगातार अपनी कार्रवाई कर रही है। पुलिस सुशांत से जुड़े सभी लोगों से पूछताछ कर रही है। सुशांत की हत्या को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार मुहीम चल रही हैं। सुशांत केस को लेकर महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि, सुशांत मामले में फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट से पूछताछ की जाएगी और उनके स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया जाएगा। उन्होंने ये भी कहा कि, इस केस में अब करण जौहर के मैनेजर से भी पूछताछ होगी और अगर जरूरत पड़ी तो फिर करण जौहर को भी पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर महेश भट्ट को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।
अब खबर सामने आ रही है कि, सुशांत आत्महत्या मामले में महेश भट्ट से पुलिस पूछताछ करेगी। जिसे लग रह है कि, आने वाले वक़्त में पुलिस कई बड़े लोगों को सवाल जवाब के लिए बुला सकती है। पुलिस महेश भट्ट के स्टेटमेंट रिकॉर्ड करेगी इसे लेकर सभी नज़ारे होंगी कि, महेश भट्ट क्या बोलते हैं। सुशांत की आत्महत्या के बाद करण जौहर सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर हैं। शुरू से ही सोशल मीडिया पर करण से पूछताछ की मांग भी की जा रही थी। वहीं अब पुलिस ने इस मामले को लेकर करण का नाम पहली बार लिया है और उन्हें अब पूछताछ के लिए भी बुलाया जा सकता हैं।

सुशांत मामले में अब तक करीब 36 लोगों से मुंबई पुलिस पूछताछ कर चुकी हैं। जिनमे सुशांत गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, संजय लीला भंसाली, आदित्य चोपड़ा सहित कई बॉलीवुड से जुड़े लोग हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच सीबीआई द्वारा कराने की मांग हो रही है लेकिन महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख का कहना है कि, इस मामले की सीबीआई जाँच की कोई जरूरत नहीं है। उनका साफ़ कहना है कि, मुंबई पुलिस ठीक ढंग से काम कर रही हैं।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment