नागपंचमी: घर में निकला कोबरा, तो लोग करने लगे पूजा..फिर जो हुआ वो चौंकाने वाला - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

25 July 2020

नागपंचमी: घर में निकला कोबरा, तो लोग करने लगे पूजा..फिर जो हुआ वो चौंकाने वाला

आज चूँकि नागपंचमी का दिन है। हिन्दू शास्त्र के अनुसार आज के दिन नागदेवता की पूजा होती है, उन्हें दूध पिलाया जाता है। ऐसे में अगर किसी के घर नाग के दर्शन हो जाये तो उसे लगता है कि यह काफी शुभ संकेत है। लोग तुरंत उसकी पूजा अर्चना में लग जाते हैं। ऐसा ही कुछ उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में देखने को मिला। जनपद के कोतवाली देहात इलाके में शनिवार को एक घर में कोबरा सांप निकलने से हड़कंप मच गया.गांव वालों को कोबरा के निकलने की सूचना मिली।
उसे देखने की के लिए भीड़ उमड़ पड़ी। काफी मशक्कत के सांप को पकड़ कर जंगल में छोड़ दिया गया। जब सांप को पकड़ा गया था उस दौरान कुछ लोग हाथ जोड़कर साफ़ की पूजा करने लगे। कुछ लोगों उसका वीडियो भी बनाना शुरू कर दिया नागपंचमी के दिन घर में सांप निकलने को लेकर इलाके में लोग तरह-तरह की चर्चा हो रही है। जानकारी के मुताबिक कोतवाली देहात के महोलिया शिवपार में राजकुमार नाम के शख्स के एक घर में बच्चे ने बेड पर कोबारा सांप देखा तो उसने शोर मचा कर परिजनों को बुला लिया।

हमलावर हो गया कोबरा 
बेडरूम में  सांप के होने से लोगों में दहशत फैल गई। परिजनों ने पड़ोस में रहने वाले सांप पकड़ने में माहिर टड़ियावां थाना इलाके में रहने वाले ऋषि को मामले की जानकारी दी। ऋषि ने सांप बड़ी आसानी से उसने पकड़ लिया। इस दौरान एक मौका ऐसा ही भी आया जब कोबरा सांप ने फन फैला दिया और हमलावर हो गया।  इसके बाद ऋषि ने उसे एक डिब्बे में सांप को बंद किया और पास के जंगल में ले जाकर छोड़ दिया।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment