इस मजदूर को आ रहे है हजारों फोन कॉल्स, सुशांत-अंकिता से है कनेक्शन, जानें पूरा मामला

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की मौत के बाद से ही फैंस काफी उदास है। सोशल मीडिया (social media) पर हजारों लोग रोजाना सुशांत सिंह राजपूत की याद में इमोशनल पोस्ट शेयर कर रहे है लेकिन सुशांत सिंह राजपूत की मौत अब एक 20 वर्षीय मजदूर के लिए परेशानी बन गई। क्योंकि जब से सुशांत की मौत हुई है तब से ही इस मजदूर को हजारों लोग फोन कर रहे है। फोन करने वाले सभी लोग सुशांत सिंह राजपूत के फैन है। ये सभी लोग फोन करके एक्टर की मौत पर गुस्सा जाहिर कर रहे है तो कुछ लोग सुशांत की मौत पर गम भी जाहिर कर रहे है लेकिन सवाल ये खड़ा होता है कि लोग इस मजदूर को फोन क्यों कर रहे है?

जानें पूरा मामला

मामले की जांच में जुटी पुलिस की साइबर सेल का कहना है कि फेसबुक पर दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व प्रेमिका के नाम से एक पेज बनाया गया है। इस पेज पर मजदूर का मोबाइल नंबर डाला गया है। पुलिस अधिक्षक जितेंद्र सिंह ने बताया कि मजदूर को फोन करने वाले सभी लोग सुशांत के फैन है। फेसबुक पर अंकिता लोखंडे (ankita lokhande) के नाम से पेज पर मजदूर का नंबर है। इसी वजह से तमाम लोग वक्त-बेवक्त मजदूर को फोन कर रहे है। इस दौरान कई लोग मजदूर की पहचान भी जानने की कोशिश कर रहे है तो कुछ लोग अपने मन की बात बोलकर फोन काट देते है। जिसके चलते अब मामले की जांच कर रहे है।

जांच में जुटी पुलिस

इसके आगे उन्होंने बताया कि, ‘अंकिता लोखंडे के नाम से बनाए गए इस फेसबुक (facebook) पेज को 40,000 से भी ज्यादा लोग फॉलो कर रहे है लेकिन ये फेज चला कौन रहा है। इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिली। पेज संचालक का पता लगाने के लिए हमने मैसेंजर पर उसे मैसेज भी किया था लेकिन अब तक हमारे पास कोई जवाब नहीं आया है। जिस वजह से अब हम फेसबुक से पता लगाने की कोशिश करेंगे कि इस पेज को कौन चला रहा है? जिसके बाद ही हम आगे कदम उठाएंगे।’



बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में आत्महत्या कर ली थी। एक्टर पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे लेकिन सुशांत की मौत की असल वजह अब तक सामने नहीं आई है। बॉलीवुड में रहते हुए एक्टर ने कई शानदार फिल्में की है। उन्होंने एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी (ms dhoni untold story), शुद्ध देसी रोमांस (shuddh desi romance), राब्ता (raabta) और छिछोरे (chhichhore) जैसी फिल्मों से फैन्स का दिल जीता है।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments