सूंड पर बैठकर पोज दे रही थी महिला, हाथी ने उठाकर पटक दिया, देखें वीडियो


जब से फ्रंट कैमरे वाला फोन लांच हुआ है, तब से लोगों में सेल्फी को लेकर कुछ ज्यादा ही क्रेज हो गया हो, घूमने जाना हो, या फिर किसी को छोड़ने रेलवे स्टेशन, दोस्तों से मुलाकात हो या ग्रुप फोटो सेशन, फोटो खींचने के साथ-साथ नये नये व्यूज क्लिक करने के लिये लोग कई बार पागलपन भी दिखाने लगते हैं, लेकिन क्या कोई कभी किसी हाथी की सूंड पर बैठकर तस्वीर क्लिक करने की कोशिश कर सकता है, ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है।

वीडियो वायरलएक महिला को ऐसा ही विचार आया, उसने ऐसा करने की कोशिश भी की, अब महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस मजेदार वीडियो को शेयर किया है आईएफएस अधिकारी सुशांत नंदा ने, इस वीडियो को शेयर करते हुए नंदा ने कैप्शन में लिखा है, क्या ज्यादा खूबसूरत था, हाथी या महिला या क्रिया? पहले आप वीडियो देख लीजिए फिर जवाब दीजिएगा।

क्या हुआदरअसल इस वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला हाथी की सूंड पर बैठी हुई है, वो तस्वीर क्लिक करवाने के लिये पोज दे रही थी, तभी हाथी उसे पीछे की ओर पलटकर गिरा देता है, ये वीडियो ट्विटर यूजर्स को बेहद पसंद आ रहा है, जितना मजेदार ये वीडियो है, उससे भी ज्यादा मजेदार उस पर आने वाले कमेंट्स हैं।

पंगा मत लेनाइस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, कभी भी गिरिराज से पंगा नहीं लेना चाहिये। तो एक और दिलीप नामक यूजर ने लिखा, ये तो हाथी की बदमाशी हैं, ऐसे ही लोग ट्विटर पर अजब-गजब कमेंट करके मजे ले रहे हैं। वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।


0/Post a Comment/Comments