एआर रहमान द्वारा बॉलीवुड ‘गैंग’ के खुलासे पर कंगना का आया ऐसा बयान, हर तरफ हो रही है...

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में हंगामा मचा हुआ है। इन दिनों बॉलीवुड में नेपोटिज्म के मुद्दे पर बहस छिड़ी हुई है। जिस पर एक्ट्रेस कंगना रनौत खुलकर बोल रही है। अब तक कंगना रनौत के नेपोटिज्म के मुद्दे पर अपनी राय रखते हुए बॉलीवुड के कई सेलेब्स से पंगा लिया है लेकिन इस सबके बीच अब ऑस्कर विनिंग म्यूजिक डायरेक्टर एआर रहमान (A.R. Rahman) ने भी चौंकाने वाला खुलासा किया है। जिससे सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया। एआर रहमान ने खुलासा किया है कि बॉलीवुड में पूरा गैंग है जो उनके खिलाफ काम कर रहा है। वहीं, एआर रहमान के इस बयान पर कंगना रनौत ने प्रतिक्रिया दी है।

कंगना रनौत की प्रतिक्रिया
कंगना रनौत (kangana ranaut) ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट के जरिए कंगना ने ट्विटर पर एक बार फिर से इंडस्ट्री में होने वाले हैरासमेंट का मुद्दा उठाया है। इस पोस्ट में लिखा गया, इस इंडस्ट्री में सभी को हैरासमेंट और बुली होने का अनुभव झेलना पड़ता है। खासकर जब आप स्वतंत्र हो जाते हो और स्वायत्त बर्ताव करने लगते है।’ कंगना रनौत का ये बयान सोशल मीडिया पर अब जमकर वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस के इस बयान को यूजर्स खुलकर सपोर्ट कर रहे है।

एआर रहमान का खुलासा
बता दें कि हाल ही में एआर रहमान ने रेडियो मिर्ची से बातचीत की थी। इस दौरान एआर रहमान ने खुलासा किया कि, ‘मैं अच्छी फिल्मों के लिए मना नहीं करता, लेकिन मुझे लगता है कि एक गैंग है जो मेरे खिलाफ इंडस्ट्री में अफवाह फैला रहा है।’ इस दौरान एआर रहमान ने उनकी और मुकेश छाबड़ा की बातचीत का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि, ‘जब मुकेश छाबड़ा फिल्म ‘दिल बेचारा’ के लिए मेरे पास आए थे तो मैंने दो दिन में उन्हें गाना तैयार करके दिया था लेकिन उन्होंने मुझसे कहा था कि ‘सर कई लोगों ने मुझे कहा है कि आपके पास न आउ।’ इस दौरान उन्होंने मुझे कई तरह की कहानियां सुनाई थी। जिसके बाद मुझे पता चला कि हिंदी फिल्मों में मुझे काम क्यों नहीं मिल रहा।’

इसके आगे एआर रहमान ने कहा, ‘मैं हमेशा ही डार्क फिल्मों में काम करता हूं क्योंकि ये ग्रुप मेरे खिलाफ काम कर रहा है वो भी बिना नुकसान सोचे। ये लोग वो है जो चाहते है कि मैं उन्हीं के साथ काम करूं लेकिन मुझे काम अलग से न मिले। लेकिन ये भी सच है कि मैं तकदीर में बहुत विश्वास रखता हूं। ’
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments