सुशांत की मुंबई वाली बहन मीतू सिंह का दर्ज हुआ बयान, अंकिता लोखंडे को लेकर भी बड़े खुलासे - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

30 July 2020

सुशांत की मुंबई वाली बहन मीतू सिंह का दर्ज हुआ बयान, अंकिता लोखंडे को लेकर भी बड़े खुलासे

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने बिहार पुलिस को बेटे के निधन की जांच करने के लिए एफआईआर करवाई है । पिता ने उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रबर्ती को लेकर कई सवाल खड़े किए हैं, सुशांत को उकसाने का आरोपी बताया है । मामले में बिहार पुलिस टीम मुंबई पहुंची है । बिहार पुलिस ने मुंबई पहुंचकर सुशांत की बड़ी बहन मीतू सिंह के बयान दर्ज किए हैं ।

मीतू सिंह का बयान दर्ज
सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह मुंबई में अपने पति के साथ ही रहती हैं, यही वो बहन हैं जो सुशांत की डेथ से कुछ दिन पहले उनके साथ रहकर उन्‍हें हौसला दे रहीं थीं । ‘इंडियाटुडे डॉट इन’ के मुताबिक, मीतू सिंह का बयान वर्सोवा में एक निजी निवास पर दर्ज किया गया । सूत्रों के अनुसार, मुंबई के अपराध कार्यालय से मीतू के निकलने के बाद पुलिस उनसे मिली ।

रिया समेत 6 पर केस
सुशांत के पिता के के सिंह ने अपनी एफआईआर में आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में रिया चक्रवर्ती के साथ 5 अन्‍य लोगों पर  rhea sushantपटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में शिकयत दर्ज कराई है । रिया के साथ सह-आरोपियों में उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, मां संध्या चक्रवर्ती और भाई शौविक चक्रवर्ती भी शामिल हैं । इसके अलावा दो उनके कर्मचारी हैं । आरोप है कि इन सबने मिलकर सुशांत को मानसिक रूप से बीमार कर दिया था, संपत्ति हड़पने की साजिश की । सुशांत को बर्बाद करने की धमकी दी गई ।

अंकिता को लेकर खुलासा
मामले में अब अंकिता लोखंडे को लेकर भी खुलासा हुआ है कि वो सुशांत की मौत के बाद उनके परिवार से मिलने पटना गईं थीं । उनके दो बार पटना आने की बात बिहार पुलिस ने कही है । इसके वाला मुंबई वाले घर पर जब वो गईं थीं तो अंकिता और सुशांत के पिता के बीच करीब एक घंटे लंबी बातचीत हुई थी । सूत्रों के अनुसार इस बातचीत के बाद ही सुशांत के पिता ने पहली बार पुलिस से कहा था कि रिया की भूमिका की जांच होनी चाहिए । दरअसल अंकिता और सुशांत सिंह की बहन श्वेता कीर्ति एक दूसरे को लंबे समय से जानते थे, अंकिता ने सुशांत की चैट श्‍वेता को दिखाई थी ।
रिया से खुश नहीं थे सुशांत
सुशांत सिंह ने अंकिता लोखंडे को बताया था कि – वो रिया के साथ  रिलेशनशिप में काफी परेशान हो चुके है, वो इसे ख़त्म करना चाहते है ।Sushant Bhansali1 क्योकि रिया चक्रवर्ती उन्हें काफी हैरास कर रही है । अंकिता और सुशांत के बीच हुई यह चैट बिहार पुलिस की जांच का मुख्‍य आधार हैं । इन चैट्स को देखने के बाद ही परिवार का शक गहराया और रिया और उसके परिवार पर संदेह पक्‍का होने लगा । जानकारी है कि बिहार पुलिस टीम इस मामले में अंकिता लोखंडे से भी पूछताछ करेगी ।

No comments:

Post a Comment