अंकिता लोखंडे ने सुशांत से कहा था- ‘कौन तुझे यूं प्यार करेगा जैसे मैं करती हूं’ - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

30 July 2020

अंकिता लोखंडे ने सुशांत से कहा था- ‘कौन तुझे यूं प्यार करेगा जैसे मैं करती हूं’

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत पिछले 4 सालों से एक साथ नहीं थे । लंबे समय तक अफेयर और रिलेशन के बाद भी दोनों की राहें जुदा हो गईं । कभी एक दूजे के लिए जीने – मरने की कसमे खाने वाला कपल अपने साथ कलाकारों के बीच चर्चा का कारण होता था, इनके प्‍यार की मिसाले दी जाती थीं, लेकिन फिर सब कुछ बदलने लगा । 2016 तक दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया । अंकिता ने जैसे तैसे इस स्थिति से खुद को संभाल लिया, लेकिन सुशांत के लिए हालात अच्‍छे नहीं रहे । दोबारा किसी से प्‍यार कर पाना उनके लिए टेढ़ी खीर हो गया था । खैर, सुशांत अब इस दुनिया में नहीं है, फैंस उनके पहले प्‍यार के साथ उनकी तस्‍वीरों को देखकर खुश हो रहे हैं । एक ऐसी ही तस्‍वीर वायरल हो गई है ।

अंकिता ने सुशांत के लिए कही थी ऐसी बात ..
अंकिता के बारे में सुशांत और उनके करीबियों का कहना है कि वो उनका साथ तब तक नहीं छोड़ती थीं जब तक सूशी के चेहरे पर वो मुस्‍कान नहीं ला देती थीं । सुशांत के जाने के बाद से गमजदा एक्‍ट्रेस अंकिता लोखंडे ने 4 साल पहले अपना प्‍यार सोशल मीडिया पर उड़ेला था, एक तस्‍वीर पोस्‍ट की थी और उसमें प्‍यारा सा कैप्‍शन दिया था । बर्फ के बीच दोनों की ये तस्‍वीर वायरल हो रही है ।

पोस्‍ट पर प्‍यार भरा कैप्‍शन
सुशांत और अपनी तस्‍वीर शेयर करते हुए एक्‍ट्रेस ने लिखा था – कौन तुझे यूं प्‍यार करेगा जैसे मैं करती हूं । गुग्गा… लव यू सो मच बेबी।” आपको बता दें ये गाना सुशांत सिंह राजपूत की ही फिल्म एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी का गाना है । ये फिल्म और ये गाना जबरदस्त हिट रहा था । अंकिता की ये पोस्‍ट फरवरी 2016 की है । इसी साल के अंत तक दोनों के रिश्‍ते में इतनी कड़वाहट आ गई थी, कि ये अलग हो गए ।

अंकिता भी गई थीं पटना
बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अंकिता दो बार पटना गईं थी, वो उनके परिवार से मिलीं । अंकिता ने सुशांत की बहन श्‍वेता को बताया था कि उनके और सुशांत के बीच चैट पर बात होती थी, जिसमें उन्‍होंने रिया के बारे में कहा था कि वो उनसे परेशान हो गए हैं । रिया उन्‍हें हैरेस करती है, ये भी लिखा था । बिहार पुलिस ने अंकिता लोखंडे का बयान भी दर्ज किया है ।

No comments:

Post a Comment